Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / Nainital Accident: गलत दिशा से आ रही पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत, आरोपी गिरफ्तार…

Nainital Accident: गलत दिशा से आ रही पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत, आरोपी गिरफ्तार…

नैनीताल के पहाड़पानी बैंड में बुधवार सुबह एक पिकअप और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

News jungal desk: पहाड़पानी बैंड में बुधवार सुबह 10 बजे एक पिकअप और बाइक की जोरदार टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक को अचेत अवस्था में पदमपुरी सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना के बाद फरार हुए पिकअप चालक को पुलिस ने धानाचूली चौकी के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, शिवराज सिंह रौतेला (63) पुत्र भूपाल सिंह रौतेला, निवासी बचकांडे, स्योनानी थाना लमगड़ा बुधवार की सुबह बाइक में धानाचूली से शहरफाटक की ओर जा रहा था। पहाड़पानी बैंड के पास जैंती से हल्द्वानी की ओर जा रही पिकअप ने मोड़ पर एक ट्रक से ओवरटेक करने के बाद गलत दिशा में जाकर बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। घटना की सूचना में मुक्तेश्वर थानाध्यक्ष कमित जोशी टीम के साथ पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को पदमपुरी सीएचसी ले जाया गया।

सीएचसी में डॉ. नीरज कुमार ने घायल शिवराज सिंह को मृत घोषित किया। थानाध्यक्ष कमित जोशी ने बताया कि मृतक का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। साथ ही चालक को गिरफ्तार किया है।

Read also: जसप्रीत बुमराह की MI से नाराजगी आई सामने, सभी जगह से किया अनफॉलो, RCB में हो सकते है शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *