बिहार: अपराधी ने नहीं किया सरेंडर तो घर पर चला बुलडोजर

0

 न्यूज जंगल डेस्क कानपुर: अपराधियों पर नकेल कसने के यूपी के बुलडोजर मॉडल की झलक अब बिहार में भी दिखने लगी है. बिहार पुलिस पूरी तरह एक्शन में आ चुकी है और अपराधियों के द्वारा सरेंडर नहीं करने पर अब पुलिस ने यूपी की तर्ज पर बुलडोजर भी चलाना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में बेगूसराय में चर्चित रजनीश अपहरण हत्याकांड के आरोपी के घर पुलिस ने कुर्की-जब्ती की बड़ी कार्रवाई की है.

दरअसल तेघड़ा थाना क्षेत्र के आधारपुर गांव में 8 जुलाई की रात 17 वर्षीय रजनीश कुमार का अपहरण कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और तेजाब से जला दिया गया था. इस घटना के मुख्य आरोपी तेघड़ा थाना क्षेत्र के आधार पुर गांव में रणधीर कुमार के घर पुलिस ने कुर्की-जब्ती के साथ बुलडोजर से मकान को ध्वस्त करने की कार्रवाई की है. जेसीबी के सहारे तीन मंजिलें मकान को तोड़ा गया और चौखट, किवाड़ और खिड़की को तोड़कर हटा दिया गया है. घर में रखे एक-एक समान को पुलिस के द्वारा जब्त कर लिया गया

दरअसल बछवाड़ा थाना क्षेत्र के हादीपुर गांव के रहने वाले मुकेश सिंह की 10 साल पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद  मुकेश सिंह की पत्नी अपने बेटे रजनीश को लेकर मायके आधारपुर में घर बनाकर रह रही थी लेकिन पति के हत्यारे को सजा मिलने के बाद एकलौते बेटे रजनीश की भी अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई. इस मामले में तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि अपहरण हत्या के मामले में कुर्की-जब्ती की जा रही है ताकि अपराधियों में एक बड़ा संदेश जाए. फिलहाल कुर्की जब्ती के बाद भी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़े मुंबईःवेटर की चाकू मारकर हत्या,खाने के ऑर्डर को लेकर हुआ था विवाद 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed