Bigg Boss16: Priyanka को लेकर किया ट्वीट पर Arjun Bijlani ने ट्रोल तो एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

0

अर्जुन बिजलानी ने एक ट्वीट कर दिया, जो शिव ठाकरे के फैंस को पसंद नहीं आया और अब इस वजह से एक्टर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

न्यूज जंगल डेस्क :- बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) शो में इस समय प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chowdhary) और शिव ठाकरे आमने-सामने हैं, जो शो में तो एक-दूसरे से लड़ते रहते है साथ ही सोशल मीडिया (social media) पर भी एक-दूसरे से लड़ने में पीछे नहीं हैं।

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने किया ट्वीट..

बता दें कि कुछ ही दिनों में शो को उसका विजेता मिल जाएगा और इसके लिए फैंस भी पूरी कोशिश कर रहें हैं कि उनके चाहने वाले ही शो को जीते। लेकिन इसी बीच अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जो शिव ठाकरे के फैंस को पसंद नहीं आया और अब इस वजह से एक्टर (actor) को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

हाल ही में अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने प्रियंका को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि एक्ट्रेस को सीजन 16 का विनर बता दिया और इसके लिए अब शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) के फैंस एक्टर को ट्रोल करने में लगे हैं।

बता दें कि मंगलवार को अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लग रहा है कि बिग बॉस 16 प्रियंका चाहर चौधरी जीत जाएंगी। ऐसा नहीं है कि फाइनलिस्ट कम योग्य हैं, लेकिन एक्स फैक्टर तो है, सभी को प्यार। लोगों ने जब अर्जुन के इस ट्वीट को देखा तो कुछ लोगों को उनका यह पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, लेकिन एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने इसका भी करारा जवाब दे डाला।

जब एक यूजर ने अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के ट्वीट पर लिखा कि ‘जैसे आप मोस्ट अनडिजर्विंग विनर केकेके (खतरों के खिलाड़ी) के रहे, बेस्ट टास्क करने वाले पीछे रह गए। राखी ने तो पहले ही बोला था विनर फिक्स है। इस पर अर्जुन ने जवाब देते हुए लिखा कि केकेके स्टंट बेस्ड है, मैं इसलिए जीता क्योंकि फिनाले स्टंट में मेरी टाइमिंग बेहतर थी और हर कोई इसे जानता है। मैं वोटों (votes) की वजह से जीता या हारा नहीं हूं, लिखने से पहले थोड़ा सोच लो। ट्विटर (Twitter )पर खतरों के खिलाड़ी मत बनो।

ये भी पढ़ें:-:शाहरुख खान की फिल्म पठान को बताया सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर Alia Bhatt ने…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed