Bigg Boss15: अफसाना की बदतमीजी पर बोले सलमान – ‘आपकी जुबान के साथ ही…’

0

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अपने प्रतियोगियों के बीच नाटक, झगड़े और लव एंगल की अपनी डेली डेज के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. हर दिन दर्शकों को रियेलिटी शो में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई का एक नया मुद्दा दिख जाता है. इस हफ्ते घर में जिस कंटेस्टेंट ने सबसे अधिक उत्पात मचाया, वह थीं अफसाना खान (Afsana Khan). अफसाना ने ना सिर्फ बाकी के घरवालों के साथ खूब बदतमीजी की, बल्की हाथ-पैर भी खूब चलाए.

अफसाना ने इस वीक शमिता शेट्टी पर भी खूब तंज कसे. उनकी उम्र से लेकर, लुक्स तक का मजाक बनाया और एक्ट्रेस को फ्लॉपस्टार बताते हुए यहां तक कह दिया कि अगर वह उनकी गली से निकलेंगी तो कोई उन्हें पहचानेगा तक नहीं. अब इसका नतीजा ये होने वाला है कि वह ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान के निशाने पर आने वाली हैं.

शो का एक प्रोमो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें वह अफसाना को डांटते हुए कहते हैं- ‘सुपरस्टार ऑफ द सीजन, शमिता को आपने बूढ़ी औरत, घर बैठने का टाइम है तेरा, घटिया औरत कहा. आप ये फैसला करेंगी कि घटिया कौन है और बढ़िया कौन?’ जिसके बाद अफसाना अपनी सफाई देते हुए कहती हैं- ‘आप बड़े हैं’. लेकिन, अफसाना की बात काटते हुए सलमान कहते हैं- ‘नहीं, मैं बूढ़ा हूं.’

अफसाना कहती हैं- ‘मैंने वह सब गुस्से में कहा था.’ जिस पर सलमान कहते हैं- ‘गुस्से में आप कुछ भी कहेंगी? आपकी जुबान तो चलती ही है. साथ में हाथ भी खूब चलते हैं. आपका एक सेट पैटर्न है. खुद के घर के अंदर ऐसे ही पेश आती हैं? हमको ये कॉन्टेंट बिलकुल नहीं चाहिए. अगर मेरी चॉइस होती तो मैं आपको इस घर से बाहर कर देता.’ जिसके जवाब में अफसाना कहती हैं- ‘मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मैं घर से बाहर जाने के लिए तैयार हूं.’ अब देखना ये है कि अपने कहे शब्दों के चलते अफसाना घर से बाहर जाती हैं या गेम में बनी रहेंगी.

ये भी पढ़े : सरकारी जांच में पेयजल के 13 लाख सैंपल्स में से 1 लाख से अधिक नमूनों में मिली कमी

पिछले वीकेंड का वार में प्रतीक सहजपाल की क्लास लगाने के बाद अब इस सप्ताह सलमान अफसाना खान को रास्ते पर लाने की कोशिश करते दिखेंगे. दरअसल, इस हफ्ते अफसाना खान ने शमिता शेट्टी को टारगेट करते हुए उनके करियर, लुक्स, पर्सनैलिटी पर कमेंट किया था और अफसाना का यह रवैया सलमान खान को बिलकुल पसंद नहीं आया है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *