Abhishek Kumar से नाराज Bigg Boss फैंस, बोले ‘ढंग से बात करनी नहीं आती’, सुना रहे खरीखोटी….

News jungal desk:-सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में हर दिन नए-नए मोड़ आ रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में जहां कुछ कंटेस्टेंट्स को फैंस को सपोर्ट मिल रहा है तो वहीं, कुछ कंटेस्टेंट्स ट्रोलिंग के शिकार होते हैं। ऐसा ही कुछ अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ हो रहा है। वो इस सीजन की शुरुआत से ही अपने एग्रेसिव बिहेवियर को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर बने हुए हैं। बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में सबसे पहले उनका एग्रेसिव बिहेवियर ईशा मालवीय (Isha Malviya) के साथ देखने को मिला था।

इसके बाद उनका यही व्यवहार खानजादी (KhanZaadi) के साथ बदतमीजी से बात करते नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, वीडियो में अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के इस तरह के व्यवहार को लेकर ट्रोल्स एक बार फिर उन पर हावी हो चुके हैं और उनको जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं।

https://x.com/EngineerMs_16/status/1725225747755737232?s=20

वहीं, इस तरह के बिहेवियर को लेकर ट्रोल्स अभिषेक (Bigg Boss 17 Abhishek Kumar Trolled) को खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इसे ढंग से बात करनी नहीं आती क्या’? वहीं, दूसरा यूजर लिखता है, ‘अब पता चला ईशा ने अभिषेक को क्यों छोड़ा’? तीसरा यूजर लिखता है, ‘ अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) खानजादी (KhanZaadi) के साथ लव एंगल बनाने की कोशिशें कर रहा था, लेकिन उन्होंने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई, तो वो इस तरह की हरकतों पर उतर आए हैं’।

यह भी पढ़ें :–Deoria News: पति ने पत्नी का गला दबाकर की हत्या, घर के पीछे दफनाया शव, तीन दिन बाद हुआ खुलासा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *