भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अप्रैल 2022 में नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाले हैं

0

न्यूज जंगल डेस्क। कानपुर: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) बहुत जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके पति हर्ष बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

भारती सिंह ने कहा कि वह अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम करना चाहती हैं. भारती (Bharti Singh) ने कहा कि हमारा बच्चा भी हमारी मेहनत मेहसूस कर रहा है और मैं उम्मीद करती हूं कि वह बड़ा होकर हमारी तरह मेहनती बने. भारती सिंह (Bharti Singh) ने बताया कि वह बच्चे को लेकर काफी खुश हैं औऱ दुआ करती हैं कि बच्चा अपने पापा की तरह मेहनती निकले. 

भारती सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह प्रेग्नेंसी के दौरान ही सारा काम खत्म करना चाहती हैं. भारती ने कहा कि वह नहीं चाहती कि उनके बेबी के आने के समय कुछ काम पेंडिंग रहे. भारती ने बताया कि हर्ष ज्यादा समय देकर अपना काम जल्दी खत्म कर रहा है.

भारती का कहना है कि बेबी के आने से पहले सारा काम खत्म कर रहे हैं जिससे उसके आने पर हम फ्री रहें और उसके साथ समय बिता सकें.  

भारती सिंह ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि हर्ष को जब प्रेग्नेंसी के बारे में पता लगा तो वह बहुत खुश हुआ. उसकी आंखें नम हो गई थीं. वह बच्चों को बहुत पसंद करता है. मेरे से ज्यादा इस बच्चे की मां हर्ष है. भारती ने बताया कि पति हर्ष इस नए फेज को लेकर काफी एक्साइटेड है और वह उनका बहुत ख्याल रखता है. इंटरव्यू के दौरान भारती ने बताया कि उनके परिवार ने इस गुड न्यूज को लोगों तक पहुंचाने के लिए मना किया था. भारती ने बताया कि उनकी फैमली का मानना था कि जब तक चार महीने नहीं हो जाते इस बात को नहीं बताना है. भारती ने इसी के साथ कहा जबकि मैंने ही उन्हें तीन महीने बाद बताया था. 

ये भी पढ़ें; फंड मिलने के मामले में सीएम पद वाली शिवसेना फिसड्डी NCP सबसे आगे जानिए क्या कहते हैं आंकड़े

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed