प्रदूषित पानी पीने से बीमार हुए भगवंत मान,अपोलो में चल रहा इलाज

0

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पेट दर्द की शिकायत के चलते दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह नदी का प्रदूषित पानी पीते दिखाई दे रहे हैं।

News Jungal Media,Pvt .Ltd :- पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पेट दर्द की शिकायत के चलते दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह प्रदूषित पानी पीते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में इस बात की चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं कि क्या इस जल को पीने से उनके पेट में दर्द शुरू हो गया। आम आदमी पार्टी की पंजाब यूनिट की ओर से शेयर किए गए वीडियो में भगवंत मान एक नदी से गिलास में पानी भरकर पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। पंजाब यूनिट की ओर से शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में पंजाबी में लिखा गया था, ‘मुख्यमंत्री ने सुल्तानपुर लोधी में पवित्र जल पीते हुए गुरु नानक साहिब की भूमि को नमन किया। भगवंत मान और राज्य सभा सदस्य संत सिचेवाल जी ने पवित्र स्थान की सफाई का बीड़ा उठाया है।’

एक वीडियो 17 को जुलाई को ट्वीट किया गया था। पर्यावरणविद और राज्यसभा सांसद बलबीर सिंह सीचेवाल ने चीफ मिनिस्टर को काली बेईं नदी के सफाई अभियान में बुलाया था। इसी दौरान भगवंत मान ने एक गिलास पानी पी लिया था। इस पानी में आसपास के कस्बों और गांवों के सीवेज का पानी भी मिला रहता है। उसे बिना हिचक के भगवंत मान ने पी लिया था। इसके कुछ दिन बाद ही उन्हें दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। हालांकि आम आदमी पार्टी या फिर पंजाब सीएमओ की ओर से इसे लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

ये भी पढ़े :-ED की महिला अफसर कर रहीं सोनिया से पूछताछ,तीन राउंड में होगी पूछताछ

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed