Monday , February 26 2024
Breaking News
Home / अन्य / BB 15: प्रतीक सहजपाल-उमर रियाज की हुई जबरदस्त भिड़ंत, शॉक्ड हुए सिद्धांत

BB 15: प्रतीक सहजपाल-उमर रियाज की हुई जबरदस्त भिड़ंत, शॉक्ड हुए सिद्धांत

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : टीवी का फेमस रियलटी शो (BB 15) दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. कई कंटेस्टेंट जो पहले दोस्त थे अब उनमें दरार नजर आने लगी है. वहीं उमर रियाज (Umar Riaz) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की लड़ाई हर दिन बढ़ती ही जा रही है. किचन एरिया में बर्तन धोने की ड्यूटी को लेकर उमर और प्रतीक में जमकर भिड़ंत होती है. उमर कहते हैं कि लंच और डिनर के बर्तन एक साथ धुलेंगे,इस पर प्रतीक मना कर देते हैं. बात इतनी बढ़ जाती है कि दोनों की लड़ाई हाथापाई तक पहुंच जाती है. वही दोनों घर के अंदर आने वाले मेहमान  सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) के सामने भी जबरदस्त लड़ाई करते हैं.

अपकमिंग एपिसोड में एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ घर के अंदर स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आने वाले हैं. दोनों अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बंटी और बबली  2’ (Bunty Aur Babli 2)  के प्रमोशन सिलसिले में बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में कंटेस्टेंट से मिलने पहुंचते हैं. इस दौरान दोनों घरवालों के साथ एक टास्क करते हैं. एक्टर घरवालों से कहते हैं कि जिन सदस्यों को आप घर के अंदर नहीं देखना चाहते उन पर मिट्टी वाला गंदा पानी डाल दें. इस पर उमर रियाज प्रतीक सहजपाल की तरफ इशारा करके कहते हैं कि उनकी कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वो हर समय सिर्फ चीखते चिल्लाते रहते हैं और उनकी खुद की कोई पहचान नहीं हैं.

इस पर प्रतीक सहजपाल भड़क उठते हैं और उमर पर जवाबी हमला बोलते हुए कहते हैं कि उनकी खुद की कोई पहचान नहीं है,सिवाय इसके कि वह करण कुंद्रा के फ्रेंड हैं. प्रतीक टास्क के बाद उमर पर गंदा पानी फेंकते हैं,इसके बाद तो उमर आपा खो देते हैं. उमर और प्रतीक एक दूसरे को धक्का देते हैं और फिजिकली भिड़ जाते हैं. करण बीच में पड़ते हुए उमर को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन कोई फायदा नहीं होता. गेस्ट सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी कंटेस्टेंट के बीच हिंसक लड़ाई देखकर शॉक्ड रह जाते हैं.

ये भी पढ़े : शिवसेना ने केंद्र से की कंगना रनौत से सभी राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार वापस लिए जाने की मांग

वहीं दूसरी तरफ नेहा भसीन ने करण कुंद्रा का नाम लिया और कहा कि उनकी घर में कोई जरूरत नहीं है. करण ने भी नेहा का नाम लिया. कुल मिलाकर ‘बिग बॉस 15’ का वीकएंड का वार खासा दिलचस्प रहने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *