Ayodhya News: राम नगरी अयोध्या वालों के लिए खुशखबरी, योगी सरकार ने दिया है बड़ा तोहफा

0

इसी कड़ी में बीते दिनों अयोध्या दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामनवमी मेले को लेकर जनप्रतिनिधि और अधिकारियों के साथ बैठक की और बैठक में मुख्यमंत्री ने यह निर्देश दिया कि रामनवमी में किसी भी श्रद्धालु को कोई समस्या ना हो

News jungal desk : पूरे देश में चैत्र रामनवमी की धूम है । तो वहीं धर्म नगरी अयोध्या में भगवान राम के जन्म उत्सव को लेकर पूरी राम की नगरी सराबोर है । रामनवमी के कारण बड़ी संख्या में श्रद्धालु भगवान राम के जन्मोत्सव में अयोध्या पहुंच रहे हैं । ऐसे में अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो इसके लिए योगी सरकार निरंतर प्रयास कर रही है ।

इसी कड़ी में बीते दिनों अयोध्या दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामनवमी मेले को लेकर जनप्रतिनिधि और अधिकारियों के साथ बैठक की और बैठक में मुख्यमंत्री ने यह निर्देश दिया है कि रामनवमी में किसी भी श्रद्धालु को कोई समस्या ना हो । जिसके बाद अयोध्या डिपो ने श्रद्धालुओं के लिए 60 बसें अतिरिक्त संचालित कर दिया है । और ताकि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो । रामनगरी आने वाले राम भक्त आसानी से भगवान राम की नगरी में पहुंच सकेंगे और अपने आराध्य के जन्मोत्सव में शिरकत कर सकें ।

अयोध्या रोडवेज के एआरएम आदित्य प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि अतिरिक्त 60 बसों के ड्राइवर और कंडक्टर को निर्देशित कर दिया गया है । और श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो श्रद्धालुओं को संपूर्ण सुविधाएं मिल सके और वह अपने गंतव्य से जब निकले सकुशल अपने गंतव्य पर पहुंचे है ।

Read also : राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म, जानिए क्या कहते हैं लीगल एक्सपर्ट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed