उमेशपाल हत्याकांड में पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे अतीक और अशरफ, एक ही जेल वैन से आए दोनों भाई

0

उमेश पाल शूटआउट केस में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ़ अशरफ को गुरुवार को प्रयागराज की जिला कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश कर उनका कस्टडी रिमांड मांगेगी, ताकि शूटआउट मामले में तमाम सवालों के जवाब मिल सके. मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस 14 दिन का कस्टडी रिमांड मांगेगी. इससे पहले अतीक को साबरमती जेल तो अशरफ को बरेली जेल से नैनी सेन्ट्रल जेल लेकर पुलिस पहुंची थी ।

News Jungal Desk:  उमेश पाल शूटआउट केस में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ़ अशरफ को गुरुवार को प्रयागराज की जिला कोर्ट में पेश करा जाएगा । और पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश कर उनका कस्टडी रिमांड मांगेगी । ताकि शूटआउट मामले में तमाम सवालों के जवाब मिल सके । मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस 14 दिन का कस्टडी रिमांड मांगेगी । और इससे पहले अतीक को साबरमती जेल तो अशरफ को बरेली जेल से नैनी सेन्ट्रल जेल लेकर पुलिस पहुंची थी ।

मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस कस्टडी रिमांड मिलने के बाद कई सवाल दोनों से करेगी । और बोला जा रहा है कि पुलिस ने 200 से अधिक सवाल तैयार किए हैं। पुलिस उमेश पाल शूटआउट कांड की साजिश रचने को लेकर सवाल करेगी । इसके अलावा हत्या से पहले कब साजिश रची गई और किन लोगों से बातचीत हुई इसके बारे में सवाल करेगी । और हत्या के लिए असलहे कहां से मंगाए गए इसके बारे में पूछताछ करेगी है । शूटआउट के लिए रुपयों का इंतजाम किसने और कहां से किए ।  उमेश पाल की हत्या क्यों कराई गई है इसके पीछे सिर्फ सजा से बचना था या कोई दूसरा मकसद था ।  क्या माफिया अतीक अहमद फिर से अपने जुर्म का साम्राज्य कायम करना चाहता था।  हत्या से पहले आईफोन कहां से आया है । हत्याकांड के बाद फरार शाइस्ता परवीन और बेटा असद कहां छुपे हुए हैं ।  बमबाजी करने वाला गुड्डू मुस्लिम मेरठ में छिपने के बाद कहां चला गया है । शूटआउट केस में उसके बहनोई डॉक्टर अखलाक अहमद की क्या भूमिका है । और  शूटआउट के बाद फरारी काट रहे 5 लाख के इनामी शूटर ने कहां पर शरण ली और उनके मददगार कौन हैं ।

ये भी सवाल पूछे जाएंगे
अतीक अहमद के चकिया स्थित आफिस से नौकर राकेश उर्फ लाला और ड्राइवर कैश अहमद की निशानदेही पर मिले 72 लाख 62 हजार रुपए कहां से आए थे?  और कार्यालय से बरामद विदेशी असलहे की सप्लाई किसने की थी? और  प्रयागराज में किस बिल्डर के साथ उसके कारोबारी रिश्ते हैं जो उसे रुपए पहुंचाते हैं?  और अहमदाबाद जेल में किसकी मदद से वह आईफोन का इस्तेमाल कर रहा था? इसके अलावा अशरफ से भी उमेश पाल शूटआउट केस को लेकर पुलिस पूछताछ करेगी?  और बरेली जेल में अशरफ से मिलने जुलने वाले शूटर्स के बारे में पूछताछ करी जाएगी । माफिया अतीक अहमद और अशरफ का पुलिस आमना सामना भी करा सकती है । और इसके अलावा उमेश पाल शूटआउट में गिरफ्तार अन्य आरोपियों की भी कस्टडी रिमांड लेकर पूछताछ करी जाएगी ।

Read also: Patna Airport Bomb Threat: पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटा बॉम स्क्वॉड

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed