Aryan Vaid: एक बार फिर शादी के बंधन में बांधने वाले है आर्यन, फ्लोरिडा में होगी शादी….

0

‘बिग बॉस’ के पहले सीजन से पॉपुलैरिटी बटोरने वाले Aryan Vaid दूसरी शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने साल 2018 में अपनी पहली पत्‍नी एलेक्जेंड्रा कोपले को तलाक दिया था।

Entertainment Desk: ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन से पॉपुलैरिटी बटोरने वाले Aryan Vaid दूसरी शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने साल 2018 में अपनी पहली पत्‍नी एलेक्जेंड्रा कोपले को तलाक दिया था। बता दे कि एलेक्‍जेंड्रा एक अमेरिकन फोटोग्राफर थीं। वहीं अब आर्यन शनिवार को फ्लोरिडा की रहने वाली अरिन ऐनी वॉरेन से शादी करने जा रहे हैं। उन्‍होंने इसकी जानकारी इंस्‍टाग्राम के माध्यम से दी है।

साल 2000 में मिस्‍टर इंटरनैशनल अवॉर्ड जीतने वाले Aryan Vaid ने अरिन के साथ इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर की है। जिसमे उन्होंने लिखा है कि ‘तीन दिन में हम मिस्टर और मिसेज वैद हो जाएंगे। आपके आशीर्वाद, प्यार और शुभकामनाएं की उम्मीद करते हैं… इस जोड़ी को आशीर्वाद दीजिए।’ खबरों कि माने तो आर्यन और अरिन पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके अलावा आर्यन ने 28 जून को भी इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह समंदर किनारे घुटने पर बैठकर अरिन को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार ‘आर्यन वैद 29 अक्टूबर को क्लियरवाटर बीच स्थित होटल हयात में शादी करने वाले हैं। आर्यन ने पिछले साल दिसंबर में अरिन ऐनी वॉरेन को प्रपोज किया था। जिसके बाद आर्यन ने उन्‍हें अपने परिवार से भी मिलवाया। वही दोनों के परिवार वाले इस रिश्‍ते से बेहद खुश हैं।’

यह भी पड़े: Kamal Kishore Mishra: फिल्ममेकर पर IPC धारा 307 के तहत FIR दर्ज, पत्नी पर कार चढ़ाने का था आरोप

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed