अनुराग ठाकुर ने किया अखिलेश पर तंज, बोले- 10 मार्च को बोलेंगे कि ‘EVM बेवफा है’

0

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, 10 मार्च को अखिलेश यादव कहेंगे ईवीएम बेवफा है. वह करहल से भी चुनाव हार जाएंगे.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पर हमला बोला है. ठाकुर बांदा सदर और तिन्दवारी विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो करने पहुंचे हैं. उन्होंने कहा, 10 मार्च को अखिलेश यादव कहेंगे ईवीएम बेवफा है. रविवार को यूपी में तीसरे चरण के लिए वोट डाले गए, जिसमें करहल विधानसभा सीट भी शामिल है, जिस पर अखिलेश यादव सपा से प्रत्याशी हैं. उनके सामने बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल को उतारा है. 

पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, योगी आदित्यनाथ से लेकर बीजेपी के कई बड़े नेता लगातार सपा और अखिलेश यादव पर हमला बोल रहे हैं. इसी फेहरिस्त में अनुराग ठाकुर शामिल हो गए हैं. उन्होंने कहा, ‘अखिलेश यादव 7 चरणों के बाद 100 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएंगे. 10 मार्च को (मतगणना के दिन) वह कहेंगे ईवीएम बेवफा है. वह करहल से भी चुनाव हार जाएंगे. सपा के गुंडा राज, माफिया राज और आतंकियों से रिश्तों को जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी.

रविवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत राज्य के 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुआ था. आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक इस चरण में 60.46 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया. शाम 5 बजे तक सबसे ज्यादा मतदान यूपी के ललितपुर में हुआ था, जहां 67.37 फ़ीसदी लोगों ने वोट डाले, तो सबसे कम मतदान कानपुर नगर में 50.88 फीसदी हुआ था. कई जगहों पर सुबह वोटिंग की रफ्तार धीमी दिखी, तो दोपहर के बाद इसमें तेजी आई और ज्यादा लोग वोट डालने पहुंचे.

ये भी पढ़ें : मिलिए ‘गोंडा के राजा भैया’ से, कुल चार बार जीत चुके हैं लोकसभा चुनाव 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *