‘अनुपमा’ अभिनेता नितेश पांडे का दिल का दौरा पड़ने के चलते हुआ निधन..

0

अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय के निधन के बाद टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर नितेश पांडे का भी निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश पांडे का निधन कार्डिएक अरेस्ट के चलते हुआ है।

News Jungal Desk: बुधवार की सुबह टीवी इंडस्ट्री के लिए एक बड़े मातम के रूप में बदल गई है। एक तरफ जहां वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर से सबको हैरान कर दिया तो वहीं कुछ ही घंटे बाद एक और टीवी स्टार के निधन की खबर सामने आई। दिग्गज अभिनेता नितेश पांडे इस दुनिया को अलविदा कह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितेश पांडे का निधन दिल का दौरा के चलते हुआ है।

नहीं रहे अभिनेता नितेश पांडे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता को रात 1.30 बजे कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके कारण उनका निधन हुआ। एक्टर की उम्र 51 साल थी। उनके जाने से हर कोई शोकाकुल में है। इस खबर की पुष्टि लेखक सिद्धार्थ नागर ने की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था। इसके अलावा एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ नागर ने बताया है कि नितेश शूटिंग के लिए इगतपुर गए हुए थे जहां रात के करीब 1:30 बजे उनको कार्डियक अरेस्ट आया।

अनुपमा सीरियल में आए थे नजर 

इन दिनों एक्टर टीवी के फेमस शो अनुपमा में नजर आ रहे थे। इस शो में एक्टर धीरज कपूर का रोल निभा रहे थे। इस शो में रुपाली गांगुली की दोस्त देविका के पति का रोल निभा रहे थे। 

इन टीवी शो और फिल्मों में कर चुके काम

नितीश पांडे ने कई सुपरहिट शोज में काम किया था, जिसमे ‘तेजस’, ‘साया’, ‘मंजिलें अपनी अपनी’, ‘कुछ तो लोग कहेंगे’, ‘एक रिश्ता साझेदारी का’, ‘महाराजा की जय हो’, ‘हीरो-गायब मोड ऑन’ शामिल रहे। इसके अलावा एक्टर ने कई फिल्मों में भी काम किया था, जिसमे ‘बधाई दो’, ‘मदारी’, ‘दबंग 2‘ जैसी फिल्में शामिल थी।

Read also: खाई में गिरी गाड़ी, जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में दर्दनाक हादसा,7 की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *