10 लोगों की मौजूदगी में हुई थी अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी

0

अनिल कपूर और सुनीता कपूर अपनी शादी की 38वीं सालगिरह मना रहे हैं. इनकी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की वजह है कि इस पोस्ट से पता चलता है कि इन की शादीशुदा जिंदगी कितनी खुशहाल है.

  न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : अनिल और सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) की शादी 19 मई 1984 में हुई थी. शादी के 38वें सालगिरह पर सुनीता ने नई पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर अनिल को मैरिज एनिवर्सरी पर अपना बेस्ट फ्रेंड बताया है. इस पोस्ट से पता चलता है कि इन की शादीशुदा जिंदगी कितनी खुशहाल है.

अनिल कपूर और सुनीता कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सक्सेसफुल जोड़ियों में से एक है. इनकी लव और मैरिज की कहानी भी कम फिल्मी नहीं है. मीडिया की खबरों की माने तो अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने करीब 11 साल लंबी डेटिंग के बाद शादी की थी. अनिल कपूर जब स्ट्रगल कर रहे थे तभी उनकी लव स्टोरी शुरू हो गई थी. अनिल अपना मुकाम बनाने में जुटे थे तो सुनीता भी मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख रही थीं. कहते हैं कि मुफलिसी के दिनों में सुनीता ने अनिल का भरपूर साथ दिया, यही वजह है कि फिल्म इंडस्ट्री की चमक-दमक के बावजूद अपनी प्रेमिका को ही लाइफ पार्टनर बनाया.

अनिल कपूर को बेस्ट फ्रेंड मानती हैं सुनीता
सुनीता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रौबैक तो एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर अनिल कपूर को शादी की सालगिरह पर बधाई देते हुए लिखा ‘हैप्पी एनिवर्सरी हस्बैंड.. आप मेरे बेस्ट फ्रेंड हो’. इस पोस्ट पर अनिल कपूर ने हार्ट इमोजी शेयर कर अपना प्यार जताया है.

अनिल कपूर और सुनीता कपूर को बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, संजय कपूर, शिल्पा शेट्टी, कोरियोग्राफर फराह खान समेत कई सेलेब्स ने इस जोड़ी को बधाई दी है.

फिल्म की कहानी से कम नहीं है अनिल-सुनीता की शादी
अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी भी कम फिल्मी नहीं थी. लंबी डेटिंग के बाद अनिल को जब पहला ब्रेक मिला तो शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. कहते हैं कि 17 मई 1984 में पहली फिल्म ‘मेरी जंग’ साइन की और अगले ही दिन सुनीता को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. इसके बाद 19 मई को मात्र 10 लोगों की मौजूदगी में अनिल और सुनीता शादी के बंधन में बंध गए.

अनिल कपूर कई प्रोजेक्ट्स में चल रहे बिजी
अनिल कपूर उम्र के इस पड़ाव पर नौजवानों को मात देते हैं और एक्टिव हैं. इन दिनों एवेंजर्स एक्टर जेरेमी रेनर के साथ राजस्थान के अलवर जिले में शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा अपनी भाभी नीतू कपूर के साथ जल्द ही फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- एलपीजी सिलेंडर के फिर बढ़े दाम, चेक करें आज कितना हुआ महंगा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed