नाराज शख्स ने गवर्नर को मंच पर ही जड़ दिया थप्पड़

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक प्रांत के गवर्नर अपने शपथ ग्रहण में शामिल हुए थे और वहां उन्हें एक शख्स की नाराजगी का सामना करना पड़ा। यह सब तब हुआ जब मंच पर एक शख्स अचानक चढ़ा और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही इसके बाद भी वह नहीं माना और उनसे उलझ गया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

दरअसल, यह घटना ईरान के अजरबैजान की है। ईरान के सरकारी टेलीविजन की एक रिपोर्ट में मुताबिक, यहां के नए गवर्नर अबेदिन खोर्रम का शपथ ग्रहण चल रहा था। वे तबरीज शहर में भाषण के लिए मंच पर पहुंचे थे। इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति स्टेज पर आया और बिना किसी चेतावनी के थप्पड़ मार दिया। इसके बाद सुरक्षा बलों ने हमलावर को पकड़ लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने व्यक्तिगत विवाद के चलते हमला किया है। यह भी बताया गया कि आरोपी इस्लामिक रिवोल्यूशनरी गार्ड्स कॉर्प्स के आशूरा कॉर्प का मेंबर भी रह चुका है। यह घटना शनिवार 23 अक्टूबर की बताई गई है। जैसे ही उसने थप्पड़ मारा, सुरक्षाबलों ने और उसे घसीटते हुए बगल के दरवाजे से बाहर कर दिया। 

ये भी देखे: क्या भारत में तबाही मचायेगा ? कोरोना का नया वेरिएंट Delta Plus-AY.4.2

हालांकि कुछ देर बाद नए गवर्नर खोर्रम दोबारा स्टेज पर लौट आए। खोर्रम ने वहां मौजूद लोगों से कहा कि वह हमलावर को नहीं जानते। खोर्रम ने कहा कि सीरिया में तो मुझे दिन में 10 बार पीटा जाता था। मैं हमलावर को उन दुश्मनों की तरह मानता हूं, लेकिन उसे मैं माफ करता हूं। फिलहाल इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *