भाजपा पर आनंद मोहन का कटाक्ष, बोले-देश किसी की जागीर नहीं है..

आनंद मोहन ने कहा कि मैं आईएएस जी कृष्णैया की हत्या का दोषी कतई नहीं था। फिर भी मैंने बिना किसी शिकायत के 15 साल जेल में काट दिए लेकिन कुछ लोग मेरे से जेल से छूटने को लेकर राजनीति कर रहे हैं।

News Jungal Desk: पूर्व सांसद आनंद मोहन जेल से रिहा तो हो गए हैं लेकिन उनके जेल से छूटने को लेकर सियासा घमासान जारी है। अब पहली बार आनंद मोहन ने उनकी रिहाई का विरोध करने वालों को कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार को लगता है कि मैं दोषी हूं तो मैं फांसी पर चढ़ने को मैं तैयार हूं।

पूर्व सांसद ने आगे कहा कि मैं देश के कानून और संविधान में पूरा विश्वास करता हूं। मैंने बिना किसी शिकायत के 15 साल जेल की सजा काट डाली है मगर कुछ लोग मेरी रिहाई को लेकर राजनीति कर रहे हैं। कार्यक्रम में आनंद मोहन ने इशारों ही इशारों में भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश किसी की जागीर नहीं है। सबने मिलकर इसे अपने लहू से सींचा है। हर व्यक्ति, हर कौम और हर समाज का योगदान इसमें शामिल है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं आईएएस जी कृष्णैया की हत्या में दोषी नहीं था, फिर भी 15 साल जेल में बिताए। लवली आनंद ने संसद में चिल्ला-चिल्लाकर कहा कि इस हत्याकांड की सीबीआई जांच कराई जाए। अगर दोषी है तो फांसी दो लेकिन मामले में कोई सुनवाई नहीं हुई।

Read also: कांग्रेस ने उठाए EVM पर सवाल; चुनाव आयोग ने कहा झूठी है सूचना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *