अमिताभ बच्चन मुकेश अंबानी और ,धर्मेंद्र के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी,जांच में जुटी पुलिस

Bomb Threat: रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के बंगलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

 न्यूज जंगल डेस्क :- मुकेश अंबानी, (Mukesh Ambani) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) और धर्मेंद्र (Dharmendra ) के बंगलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, मंगलवार को अज्ञात कॉलर ने नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर ये धमकी दी। धमकी के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

कहा जा रहा है कि अज्ञात कॉलर ने दावा किया कि बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के आवास, दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के आवास और उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के आवास एंटीलिया के पास बम लगाए गए हैं,इमरजेंसी रिस्पांस सपोर्ट सिस्टम (ERSS) को मंगलवार को धमकी वाला फोन आया। इसके तुरंत बाद नागपुर पुलिस ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को इसकी सूचना दी।

शुरुआती जांच में पता चला है कि धमकी भरा कॉल पालघर के शिवाजीनगर इलाके से आया था। धमकी देने वाले ने कहा कि करीब 25 लोग मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) और धर्मेंद्र के बंगलों को बम से उड़ाने के लिए मुंबई आ रहे हैं, सूचना के बाद पुलिस ने जुहू, विले-पार्ले और गामदेवी में स्थानीय पुलिस को भी सतर्क कर दिया है, जिसके अधिकार क्षेत्र में मुकेश अंबानी, (Mukesh Ambani) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) और धर्मेंद्र (Dharmendra ) का बंगला आता है।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने मुकेश अंबानी के परिवार को जेड प्लस की ज्यादा से ज्यादा सुरक्षा देने का आदेश दिया है, जस्टिस कृष्ण मुरारी और जस्टिस अहसानुद्दीन अमानुल्लाह की पीठ ने कहा कि देश के अलावा विदेशों में भी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) परिवार को ये सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए और इसका खर्चा अंबानी परिवार उठाएगा।

बताया जा रहा है कि धमकी भरे फोन कॉल की सूचना के बाद बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (BDDS) की टीमें जांच कर सकती हैं। बता दें कि 2021 में भी मुंबई पुलिस की अपराध शाखा इकाई ने तीन रेलवे स्टेशनों और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) के घर पर बम होने की अफवाह फैलाने के मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया था।

ये भी पढ़ें:-:विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को झटका, पार्टी छोड़ BJP में शामिल हुए…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *