Amit Shah का अखिलेश यादव पर निशाना, सपा को बताया ‘NIZAM’ का राज

0

Amit Shah ने कहा कि समाजवादी पार्टी तीन P(पी) के आधार पर चलती थी. परिवारवाद, पक्षपात, और पलायन. बीजेपी तीन V(वी) के आधार पर चलती है.

न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में धुंआधार रैलियां कर रहे गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर बरसे. उन्होंने अलीगढ़ में कहा कि सपा तीन P पर चलती थी और बीजेपी तीन V पर चलती है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा, ”समाजवादी पार्टी तीन P(पी) के आधार पर चलती थी. परिवारवाद, पक्षपात, और पलायन. बीजेपी तीन V(वी) के आधार पर चलती है. विकास, व्यापार और सांस्कृतिक विरासत. योगी जी के राज में कोई बाहुबली नहीं दिखता है केवल बजरंगबली दिखाई देते हैं.”

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, ”पश्चिमी उत्तर प्रदेश गन्ने का क्षेत्र है, लेकिन सपा के मुखिया को गन्ने का तो कुछ पता नहीं है, ये केवल जिन्ना जिन्ना की रट लगाते रहते हैं. सपा के शासन काल में गन्ना किसानों को भुगतान नहीं होता था. बीजेपी की योगी सरकार ने गन्ना किसानों का 90% तक भुगतान करने का काम किया.”

उन्होंने कहा, ”सपा के समय NIZAM का राज होता था. N- नसीमुद्दीन, I- इमरान मसूद, ZA- आजम खान, M- मुख़्तार अंसारी. मोदीजी और योगीजी की जोड़ी ने उत्तर प्रदेश को इस NIZAM राज से मुक्त कर कानून का शासन स्थापित करने का काम किया है.”

ये भी पढ़ें : गोविंद नगर विधायक ने दबौली की तीन सड़कों का किया शिलान्यास

शाह ने कहा, ”समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में एक नई प्रकार की प्रयोगशाला (LAB) बनाई थी. सपा की LAB का मतलब है- L- लूट, A- आतंकवाद, B- भ्रष्टाचार.” उन्होंने कहा, ”विकास बबुआ के बस की बात नहीं है और बुआ जी तो अभी तक ठंड के कारण बाहर ही नहीं निकल पाई हैं. अरे बहनजी चुनाव के मैदान में आ जाइए बाद में मत कहना प्रचार नहीं करने दिया…ये बुआ, बबुआ और बहन तीनों मिलकर एकसाथ भी आ जाएं तो भी बीजेपी कार्यकर्ताओं से नहीं जीत सकते हैं.”

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *