अमित शाह ने किया दावा, बोले- इस बार भाजपा की 300 सीटें पार 

0

अमित शाह ने दावा किया कि कोरोना काल के दौरान देश में 80 करोड़ और उत्तर प्रदेश में 15 करोड़ लोगों को 2 साल तक प्रति व्यक्ति 5 किलो अनाज, प्रति माह मुफ्त देने का काम नरेन्द्र मोदी ने किया है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : उत्तर प्रदेश के सियासी रण में पांचवें चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है. देश के गृहमंत्री अमित शाह ने आज सिराथू में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि 2013 में जब मैं उत्तर प्रदेश के चुनाव का प्रभारी बन कर आया, तब सबसे पहले उत्तर प्रदेश में पिछड़ा समाज की आवाज बनने वाला कोई व्यक्ति था तो वो केशव प्रसाद मौर्य थे. कोरोना काल के दौरान देश में 80 करोड़ और उत्तर प्रदेश में 15 करोड़ लोगों को 2 साल तक प्रति व्यक्ति 5 किलो अनाज, प्रति माह मुफ्त देने का काम नरेन्द्र मोदी ने किया है.

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के 1.67 करोड़ घरों में गैस का सिलेंडर पहुंचाने का काम किया. अब आप इस बार फिर NDA की सरकार बना दो, दीवाली और होली पर एक-एक गैस सिलेंडर आपको मुफ्त में योगी जी की सरकार देने वाली है. अमित शाह ने कहा कि ये विपक्ष वाले बहुत अफवाह उड़ाते हैं कि अपना दल और भाजपा अलग होंगे. मैं यहां कहकर जाता हूं कि आपकी दाल नहीं गलेगी, अखिलेश बाबू, अनेक चुनाव हम दोनों दलों को साथ मिलकर लड़ने हैं.

हमारा, निषाद पार्टी और अपना दल का गठबंधन एक विजयी गठबंधन है. हम तीनों दल पिछड़ों, गरीबों, दलितों के कल्याण के लिए काम करने वाले दल हैं. एनडीए गठबंधन जो है, वो विजयी गठबंधन है. भाजपा, निषाद पार्टी और अपना दल पिछड़ों, गरीबों, दलितों के लिए काम करने वाले दल हैं. निषाद पार्टी और अपना दल को दिया आपका वोट प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करेगा.

अमित शाह ने कहा कि 2014 में आपने भाजपा को जिताया, 2017 और 2019 में भी भाजपा को जिताया अब 2022 में भी आपको बाउंड्री लगानी है. यूपी में चार चरण के चुनाव समाप्त हो गए हैं, चार चरण में घूमकर आया हूं. चारों चरण के चुनाव में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है. 300 से ज्यादा सीटों के साथ फिर से यूपी में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. हमारे सामने जो सपा और बसपा हैं, ये जातिवादी और परिवारवादी पार्टियां है. ये तुष्टिकरण करने वाले लोग हैं. इनके शासन में माफिया और बाहुबलियों का जमाना था.

अमित शाह ने कहा कि आप अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आजम खान जेल में हैं. अगर आपने गलती से भी साईकिल की सवारी की तो ये जेल में रहेंगे क्या? अगर चाहते हो कि ये जेल में ही रहे तो कमल के निशान का बटन दबाना पड़ेगा. योगी आदित्यनाथ जी ने उत्तर प्रदेश से चुन चुन कर माफियाओं का सफाया करने का काम किया है. 2,000 करोड़ की भूमि को खाली कराकर गरीबों को आवास देने का काम भाजपा की सरकार ने किया है. 

गृहमंत्री ने ये भी कहा कि जब देश में कोरोना का टीका बना तो मोदी जी ने देश के वैज्ञानिकों को अभिनंदन दे रहे थे कि आपके इस शोध के कारण भारत की जनता सलामत होगी. अखिलेश बाबू ने ट्वीट किया कि ये मोदी टीका है, मत लगाइयों. 10 ही दिन में डरकर रात के अंधेरे में अखिलश बाबू खुद टीका लगवा आएं. सपा संपत्ति इकट्ठा करती है और अपने परिजनों को पद पर बैठती है. समाजवादी पार्टी मतलब SP.S मतलब – संपत्ति. P मतलब- परिवार.

जब अखिलेश मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने अपने परिवार के 45 लोगों को अलग अलग पदों पर बैठाने का काम किया. अभी कुछ दिन पहले कानपुर में रेड हुई. एक समाजवादी इत्र वाले के पास से ढेरों नोटों की गड्डी मिली है. अखिलेश जी तिलमिला गए कहने लगे की मोदी जी आप रेड क्यों करते हो. अखिलेश बाबू, आपका इस इत्र वाले से आखिर रिश्ता क्या है? अखिलेश जी, अगर टैक्स नहीं भरा हो तो रेड तो होगी ही. अगर समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश में सरकार आई तो वो सम्पत्ति इकट्ठा करने का काम करेगी.

ये भी पढ़ें : इन रास्तों से भारतीय को निकालने की हो रही है प्लानिंग, एंबेसी ने नई एडवाइज़री में दी जानकारी

भाजपा की उत्तर प्रदेश में दोबारा सरकार आई तो सम्पत्ति से गरीब कल्याण का काम करेगी. यहां पर भाजपा, अनुप्रिया जी का अपना दल और निषाद पार्टी एक साथ हैं. मैं उत्तर प्रदेश की राजनीति को जानता हूं कि जब हम तीनों इकट्ठा होते हैं, तो हमें कोई हरा नहीं सकता. कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है. जब मैं धारा 370 हटाने का बिल लेकर गया तो ये अखिलेश बाबू कहते थे कि खून की नदियां बहेंगी. अरे! अखिलेश बाबू खून की नदियां तो छोड़ो किसी की कंकड़ मारने की हिम्मत भी नहीं हुई.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *