अमित पालेकर होंगे गोवा में AAP के मुख्यमंत्री उम्मीदवार, CM केजरीवाल ने किया एलान

0

अमित पालेकर होंगे आप के गोवा में सीएम उम्मीदवार

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : आम आदमी पार्टी ने गोवा से अमित पालेकर को अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को इसका औपचारिक रूप से ऐलान किया है. एक दिन पहले  भगवंत मान को आम आदमी पार्टी ने पंजाब में भगवंत मान को अपना सीएम उम्मीदवार बनाने की घोषणा की थी.

अमित पालेकर की पहचान गोवा में एक वरिष्ठ वकील और सामाजिक कार्यकर्ता की रही

आम आदमी पार्टी की तरफ से सीएम उम्मीदवार का एलान किए गए अमित पालेकर की पहचान गोवा मे एक वरिष्ठ वकील और सामाजिक कार्यकर्ता की रही है. कोरोना की दूसरी लहर में जब गोवा में ऑक्सीजन की कमी की वजह से कई लोगों की मौत हुई तब अमित पालेकर नहीं बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कोर्ट से हस्तक्षेप करने की मांग की थी. अमित की मां marces गांव 10 सालो तक सरपंच रही है. अमित परेलकर भंडारी समाज से आते है महीने भर पहिले अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया था कि AAP CM का चेहरा भंडारी समाज से देगा.

ये भी पढ़ें : देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2 लाख 82 हजार से ज्यादा नए केस दर्ज, 441 की मौत

सीएम केजरीवाल बोले- गोवा अब चाह रहा है बदलाव

‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्र अरविंद केजरीवाव ने कहा कि गोवा के लिए आप के मुख्यमंत्री उम्मीदवार का ऐलान करते हुए कहा यहां के लोग अब बदलाव चाह रहे हैं. आम आदमी पार्टी ने यहां की सभी 40 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed