आराध्या बच्चन के डांस पर यूजर्स ने की अजब–गजब टिप्पणी

0

news jungal desk kanpur जैसे ही अभिषेक बच्चन तथा ऐश्वर्या रायकी बेटी आराध्या का अनदेखी डांस वीडियो ऑनलाइन सामने आया, नेटिज़न्स ने नन्ही परी के एक सेलिब्रिटी डोपेलगैंगर की खोज की। वीडियो में, एक 10 वर्षीय आराध्या ‘सारे जहां से अच्छा’ और ‘सारे जहां से अच्छा’ पर डांसमाँ तुझे सलाम‘ और कई लोगों ने बैंड से उसके और के-पॉप स्टार लिसा के बीच समानता पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया काला गुलाबी.
वीडियो में प्यारी सी आराध्या तिरंगे के सामने खड़ी होकर देशभक्ति के गाने गाती है. “मेरा मतलब है कि जिस तरह से वह BLACKPINK से लिसा जैसी दिखती है वह भयानक है !!! इतनी सुंदर!” एक यूजर ने कहा, जबकि दूसरे ने कमेंट किया कि वह ‘लिसा की कार्बन कॉपी’ लग रही हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने सुझाव दिया कि आराध्या को लीजा से कम से कम एक बार मिलना चाहिए, “उसे अपने जीवन में एक बार लिसा से मिलना चाहिए … लोग कहते हैं कि दुनिया में 7 चेहरे हैं जो एक जैसे दिखते हैं।”

जहां कुछ यूजर्स लीजा के साथ उनकी समानता के बारे में बात कर रहे थे, वहीं कुछ अन्य लोगों ने यह भी कहा कि आराध्या उन्हें ऐश्वर्या की याद दिलाती है। “बहुत प्रतिभाशाली, बिल्कुल अपनी माँ की तरह,” एक ने टिप्पणी की। “ओमग नन्ही ऐश्वर्या राय, इतनी प्यारी,” एक अन्य टिप्पणी में लिखा है। एक यूजर ने इशारा किया, “उसे अपनी मां की आंखें मिलीं! सुन्दर लड़की।”
हाल ही में आराध्या के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। हाल ही में उनके क्रिसमस कैरल गाते हुए एक और वीडियो, जिसमें उनके प्यारे डांस स्टेप्स और एक छोटा ड्रम बजाते हुए दिखाया गया है, ने सभी को हैरत में डाल दिया।

see alsoवास्तु शास्त्र कहता है तवे से जुड़ा है सुख-समृद्धि का कनेक्शन

बी-टाउन के सबसे कूल और सबसे अधिक मांग वाले जोड़ों में से एक, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी की और सेलेब जोड़े ने 2011 में अपनी बच्ची आराध्या का स्वागत किया। तब से नन्ही परी बच्चन परिवार की जान रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed