अक्षय की ‘मिशन रानीगंज’ रही सबसे आगे, ‘फुकरे 3’ को दी मात, और SRK की ‘जवान’ पर बरसे नोट

0

 Mission Raniganj Box Office Collection:- अक्षय और परिणीति की ‘मिशन रानीगंज’ ने रिलीज के तीसरे दिन ही गदर काट दिया है रविवार को ‘फुकरे 3’ और ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

News jungal desk:– इस शुक्रवार 6 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में ‘फुकरे 3’, और ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ रिलीज हुई हैं। इस हफ्ते रिलीज हुई दोनों फिल्मों में से अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) हैं और दूसरे फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (‘Thank you for coming’) में भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल हैँ। 5 हफ्ते पहले रिलीज हुई किंग खान की ‘जवान’ अभी भी कलेक्शन के मामले में वीकेंड पर अच्छी कमाई कर रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा मुकाबला हो रहा है।

शाहरुख की ‘जवान’ की कमाई जारी (Jawan Box Office Collection Day 32)
रविवार को ही किंग खान की फिल्म जवान को रिलीज हुए 32 दिन हो गए हैं ऐसे में किंग खान की फिल्म का 1 महीने बाद भी क्रेज कम नहीं हो रहा एक की रिपोर्ट के मुताबिक,किंग खान की फिल्म जवान ने पांचवें रविवार को 2.75 करोड़ कलेक्शन किया है। ऐसे में JAWAN का कुल कलेक्शन 623.91 करोड़ हो चुका है।

फुकरे 3′ की 11वें दिन की कमाई (Fukrey 3 Box Office Collection Day 11)
एक की रिपोर्ट के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी, रिचा चड्ढा, पुलकित सम्राट के लीड रोल वाली ‘फुकरे 3’(Fukrey 3) ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे रविवार को 4.30 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म ने 11 दिनों में कुल कलेक्शन 76 करोड़ा 15 लाख हो गया है।

वहीं, इसी के साथ रिलीज हुई ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (‘Thank you for coming’) ने अपने पहले रविवार को यानी 8 अक्टूबर को 1.70 करोड़ का बेहद कम कलेक्शन किया है।

Mission Raniganj (Box Office Collection Day 3)
अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की ‘मिशन रानीगंज’ को रिलीज हुए महज 3 दिन हुए हैं और फिल्म का चाहे ओपनिंग अच्छी न रही हो पर वीकेंड शानदार रहा एक की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय और परिणीति की फिल्म ने 4.85 करोड़ का कलेक्शन किया है यह इसलिए शानदार है ।

Read also:-UP News: हापुड में नाबालिक छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, तमंचे के बल पर किया था अपहरण…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed