लालू यादव से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, सियासी गलियारों में चर्चाएं हुई तेज

0

सपा प्रमुख अखिलेश यादव गुरुवार को लालू यादव से मिलने मीसा भारती के घर पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लालू यादव से मुलाकात करके उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। अभी कुछ दिन पहले ही नीतीश कुमार अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंचे।

News Jungal Desk: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को दिल्ली में राजद चीफ लालू यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ साझा की है। जानकारी के अनुसार, अखिलेश यादव लालू यादव से मिलने मीसा भारती के घर पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच करीब 20 मिनट तक बातें हुई, जिनमें सपा प्रमुख ने लालू यादव से स्वास्थ्य की जानकारी ली। वहीं, उन्होंने मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए इसे ‘कुशलक्षेम मुलाकात‘ कहा है। हालांकि, सियासी गलियारों में इस मुलाकात को विपक्षी एकता से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

मार्च में भी लालू यादव से मिले थे अखिलेश

बता दें कि मार्च में ही अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ लालू यादव से मिलने उनके घर पहुंचे थे। वहीं, हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता का संदेश लेकर विपक्षी नेताओं के पास पहुंचे थे। उन्होंने विपक्षी नेताओं से भाजपा के खिलाफ एकजुट होने का संदेश दिया था। इस कड़ी में नीतीश कुमार ने दिल्ली में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी।

25 अप्रैल को ही नीतीश कुमार लखनऊ में थे, जहां उन्होंने अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस दौरान नीतीश के साथ लालू यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। इससे पहले नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। अब, अखिलेश और लालू यादव की मुलाकात से भाजपा के खिलाफ गठबंधन की चर्चाएं तेज हो गई है।

Read also: कबूतर की गुटर गूं को ना करें नजरअंदाज, माना जाता है शुभ संकेत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *