Aishwarya Rai: South Vs Bollywood पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘यह अच्छा समय है….’

0

Aishwarya Rai Bachchan एक लंबे समय अरसे बाद बड़े पर्दे पर फिर से नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2018 में ‘फन्ने खां’ में दिखी थीं। वही अब एक्ट्रेस मणिरत्नम…

Aishwarya Rai Bachchan एक लंबे समय अरसे बाद बड़े पर्दे पर फिर से नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2018 में ‘फन्ने खां’ में दिखी थीं। वही अब एक्ट्रेस मणिरत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan I में नजर आएंगी। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ऐश्वर्या जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल करती नजर आएंगी। पहला किरदार नंदिनी का और दूसरा नंदिनी की मां मंदाकिनी देवी का है।

आपको बात दे कि दिल्ली में ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ के प्रेस कांफ्रेस में ऐश्वर्या राय बच्चन ने South Vs Bollywood को लेकर चल रही बहस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बॉलीवुड और तमिल सिनेमा दोनों में ही फिल्मों में काम किया है। इसपर एक्ट्रेस ने कहा है कि ‘ये एक अमेजिंग टाइम है, जहां हमें टिपिकल तरीके से देखने सोचने से ब्रेक लेने की जरूरत है। मुझे लगता है कि ये अच्छा समय है, जहां सभी बाधाएं टूट रही हैं। लोग हमारे सिनेमा को नेशनल लेवल पर जान रहे हैं, वे सिनेमा के हर हिस्से को देखना चाहते हैं’।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘मुझे लगता है यह सही समय है जब इतने सारे प्लेटफॉर्म की मदद से नेशनल लेवल तक पहुंच बनी है। मुझे लगता है कि हमें पारंपरिक तरीके से सोचने की बजाय अलग ढंग से सोचना चाहिए। अपने दर्शकों और रीडर्स की मदद करनी चाहिए ताकि वह कला के हर पहलू को पहचान सके।’

फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ दो पार्ट में रिलीज होगी। यह फिल्म चोल साम्राज्य की महागाथा पर आधारित है। जिसका पहला पार्ट 30 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने पझुवूर की रानी नंदिनी और उनकी मां मंदाकिनी देवी का रोल प्ले किया है। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ विक्रम, कार्थी, रवि , शोभिता धूलिपाला, तृषा लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी तमिल किताब ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है जिसे कल्कि कृष्णमूर्ति ने लिखा है।

यह भी पढ़े: Mani Ratnam: एक बार फिर शाहरुख के साथ काम कर सकते है डायरेक्टर, कहा- ‘जा कर उनसे पूछो’…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *