लगातार तीसरी हार के बाद मिली जीत को आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में किया गया सेलिब्रेट

0

आरसीबी ने चेन्नई को हराकर टाप चार में जगह बना ली है। इस जीत के बाद ड्रेसिंग रूम का माहौल बिल्कुल बदला-बदला सा नजर आया है। सभी खिलाड़ियों ने इस जीत को अच्छे से सेलिब्रेट किया लेकिन टीम के लिए अभी काम खत्म नहीं हुआ है

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : चेन्नई के खिलाफ जीत दर्ज कर बैंगलोर ने टाप चार में जगह बना ली । इस जीत के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम का माहौल बिल्कुल बदला-बदला सा नजर आया हो भी क्यों न लगातार 3 हार झेलने के बाद आखिरकार टीम दोबारा जीत की पटरी पर जो लौटी। फिलहाल टीम की रेस अभी पूरी नहीं हुई है क्योंकि अगर अंतिम चार में जगह बनानी है तो उसे अभी लगातार कुछ और जीत की जरुरत होगी। लेकिन चेन्नई के खिलाफ जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ी बेहद खुश नजर आए।

लगातार तीन हार के बाद चेन्नई के खिलाफ मैच में टीम के ऊपर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव था और उसने चेन्नई को हराकर इस दबाव को अच्छे से पार किया और प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को एक और मौका दिया। टीम अब 11 मैचों में 6 जीत दर्ज कर प्वाइंट्स टेबल के टाप चार में पहुंच गई है। लेकिन प्लेआफ में पहुंचने के लिए अभी और भी मैच जीतने होंगे।

जीत के बाद टीम के माहौल को दर्शाते हुए आरसीबी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें मैक्सवेल कोहली को कह रहे हैं कि वे उनके साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकते क्योंकि वे बहुत तेज भागते हैं। आप एक और दो रन ले सकते हैं, मैं ऐसा नहीं कर सकता। मैच की बात करें तो ग्लेन मैक्सवेल भले ही बल्लेबाजी में असफल रहे और केवल 3 रन बनाकर रन आउट हो गए लेकिन गेंदबाजी में उन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट हासिल किए और जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इससे पहले महिपाल लोमरोर के 27 गेंदों पर 42 रन और फाफ डु प्लेसिस के 38 रनों की पारी के दम पर 173 रन बनाए। जवाब में चेन्नई की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद भी इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई। डेवान कान्वे के 56 रनों की पारी भी चेन्नई को जीत नहीं दिला पाई।

ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर परिसीमन पर भड़का पाकिस्तान, बताया मुसलमानों को कमजोर करने की साजिश

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed