बीवी की हत्या कर 6 बच्चों के सामने शव को कड़ाही में डालकर उबाला

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:- पाकिस्तान के सिंध प्रांत में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक शख्स ने पहले तकिये से मुंह दबाकर अपनी बीवी को मार डाला फिर अपने 6 बच्चों के सामने बीवी के शव को कड़ाही में डालकर उबाल दिया. जियो न्यूज की रिपोर्ट में ये जानकारी दी गई है. शख्स ने वारदात को 9 महीने से बंद पड़े एक स्कूल की रसोई में अंजाम दिया.

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, सनकी पति इस स्कूल में चौकीदार का काम करता था. कहाड़ी में महिला का एक पैर शरीर से अलग हो चुका था. पुलिस ने शव को बरामद कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है.

बुधवार को सिंध पुलिस ने नरगिस नाम की महिला का शव एक बड़ी से कड़ाही में पाया. ये शव एक निजी स्कूल के रसोई घर में पड़ा हुआ था. जिओ न्यूज के अनुसार घटना कराची के गुलशन-ए-इकबाल एरिया की है.

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता की 15 साल की बेटी ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी. तबतक आशिक नाम का ये हैवान अपने तीन बच्चों के साथ भाग चुका था. सिंध प्रांत के एसएसपी अब्दुर रहीम शेराजी ने कहा कि पुलिस ने बाकी तीन बच्चों को अपने पास सुरक्षित रखा है. इस घटना को देखकर बच्चे बेहद खौफजदा हैं.

ये भी पढ़े :- छत्तीसगढ़ : उपजेलर के घर पर हमला,दरवाजा पकड़कर पति-पत्नी ने बचाई जान

बच्चों ने दी पुलिस को गवाही
अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच और बच्चों के बयानों से पता चलता है कि आरोपी ने अपनी पत्नी को उनके सामने कड़ाही में उबालने से पहले तकिये से गला घोंट दिया था. कड़ाही में महिला का एक पैर उसके शरीर से अलग हो गया. घटना के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed