भाजपा में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव सपा पर निशाना साधती आईं नजर

0

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : कुछ दिनों पहले सपा से भाजपा में शामिल हुईं अपर्णा यादव ने जनपद कानपुर देहात की भोगनीपुर विधानसभा में जन सम्पर्क करते हुए नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को घेरते हुए उत्तर प्रदेश के लोगों से माफी मांगने की बात कही।


भोगनीपुर विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राकेश सचान के समर्थन में वोट की अपील करने पहुंची भाजपा नेत्री अपर्णा यादव ने सेल्हूपुर गांव पहुंच एक नुक्कड़ सभा के माध्यम से गांव के लोगो को संबोधित किया । उन्होंने 2022 में भाजपा को जिताने की अपील की । उन्होंने इस दौरान पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी पर निशाना साधते हुए पश्चिम बंगाल में हुए चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के लोगों को गुंडा कहने वाली बात को लेकर घेरते हुए सभी से माफी मांगने की बात कही है। साथ ही उन्होंने योगी सरकार के दौरान गुंडे माफियाओं पर नकेल कसने की बात कही और बताया योगी सरकार में गुंडे माफिया जेल में रहते है बेल लेकर बाहर नही आते अखिलेश यादव के बयान अबकी बार सपा 300 के पार पर अपर्णा यादव ने कहा हम अपनी पार्टी का प्रचार करने आये है हमे उनके लिए कुछ नही बोलना है
इसके बाद अपर्णा यादव लखनापुर गांव पहुंची जहां डोर टू डोर कैम्पेन कर भाजपा के लिये वोट मांगे और भाजपा को जिताने की अपील की ।

ये भी पढ़ें : ‘बीजेपी के कोड़े वादों में न फंसे, समाजवादी पार्टी को जिताएं’, बोलीं ममता बनर्जी

भोगनीपुर विधानसभा के प्रत्याशी राकेश सचान जिनके लिए वोट मांगने अपर्णा यादव लखनऊ से कानपुर देहात पहुंची थी वह नुक्कड़ सभा में नही दिखे वही मौके पर मौजूद एक व्यक्ति से जब बात की गई तो उसने बताया कि वह लोग सिर्फ अपर्णा यादव को ही देखने यहां पर आए थे बाकी उनका वोट समाजवादी पार्टी को जाने वाला है सभा में आए लोगों का इस तरह का बयान कहीं ना कहीं यहां के प्रत्याशी की लोकप्रियता को कम करता नजर जरूर आ रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed