Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / महिला को अकेला पाकर चलती ट्रेन में बलपूर्वक किया दुष्कर्म, पीड़िता ने की शिकायत, आरोपी गिरफ्तार…

महिला को अकेला पाकर चलती ट्रेन में बलपूर्वक किया दुष्कर्म, पीड़िता ने की शिकायत, आरोपी गिरफ्तार…

महिला को अकेला खाली ट्रेन चढ़ता देख यूपी का एक शख्स भी उसी ट्रेन में चढ़ गया और ट्रेन के चलते ही महिला से बलपूर्वक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। आरोपी को रीवा के बगैया के पास से ट्रेन के अंदर से घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी यूपी का बताया गया जिसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।

News jungal desk: कटनी में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला सतना जिले की निवासी है, जो कटनी स्टेशन से मेमो ट्रेन पकड़कर सतना जिले के लिए रवाना हुई थी। जिसके बाद पकरिया स्टेशन में काफी समय तक ट्रेन खड़ी होने पर महिला ने घर जल्दी पहुंचने के लिए सामने खड़ी स्पेशल ट्रेन में चढ़ गई।

इसके बाद महिला को अकेला खाली ट्रेन चढ़ता देख यूपी का एक शख्स भी उसी ट्रेन में चढ़ गया और ट्रेन के चलते ही महिला से बलपूर्वक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। जिसकी शिकायत लेकर पीड़ित महिला सतना स्टेशन के जीआरपी थाने पहुंची, जहां मामले को गंभीरता से लेते हुए शून्य पर एफआईआर दर्ज करते हुए कटनी जीआरपी भेजा है। आपको बता दें कि महिला की उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है।

गिरफ्तार हुआ आरोपी
इधर, मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी डीएसपी सारिका पांडे ने बताया की कल देर शाम चलती ट्रेन में कमलेश कुशवाहा नाम के युवक ने महिला से दुष्कर्म किया था । जिस पर आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू भी की गई है। जिसमें संघन जांच दौरान आरोपी को रीवा के बगैया के पास से ट्रेन के अंदर से घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी यूपी का बताया गया जिसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Read also: हिंडन एयरबेस की सुरक्षा में सेंध, बाउंड्री वॉल के पास 4 फीट गहरी सुरंग देखी गई , मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *