Prem Chopra: रणबीर और बॉबी के किरदार से बेहद खुश है अभिनेता प्रेम चोपड़ा, जमकर की तारीफ…

अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने भी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर अपना रिव्यू दिया है। इसके साथ ही अभिनेता ने रणबीर कपूर और बॉबी देओल के किरदारों की भी खूब प्रशंसा की है।

News jungal desk: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ अपनी रिलीज के बाद से ही खूब चर्चा में रही है। आपको बता दे कि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन कर रही है। यह फिल्म अब तक वर्ल्डवाइड 600 करोड़ से अधिक का कारोबार कर चुकी है। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल के साथ तृप्ति डिमरी के अभिनय की जमकर तारीफ भी हो रही है। इस बीच अब अनुभवी अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने भी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर अपना रिव्यू दिया है। इसके साथ ही अभिनेता ने रणबीर कपूर और बॉबी देओल के किरदारों की भी खूब प्रशंसा की है।

एक साक्षात्कार के दौरान, प्रेम चोपड़ा ने बॉबी देओल के नेगेटिव रोल को लेकर कहा कि उनके समय में नकारात्मक किरदारों को सही नहीं समझा जाता था। अभिनेता ने कहा, ‘हमारे समय में फिल्मों में नेगेटिव रोल निभाने पर बुरे लोग होने का ठप्पा लगा दिया जाता था। पहले की फिल्मों में मैंने और अमरीश पुरी, प्राण साहब ने अधिकतर फिल्मों में विलेन का ही किरदार निभाया है। हम लोगों के नेगेटिव किरदार निभाने से लोगों के मन में वहीं छवि बन गई। लोगों को हमेशा यही लगता था कि हम कुछ गड़बड़ करने वाले हैं।

अभिनेता ने कहा, ‘जबकी फिल्मों की कहानी नकारात्मक किरदार से ही दिलचस्प बनती है। पहले भी और आज भी नकारात्मक किरदार फिल्मों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। आज लोग आजाद हो गए हैं। यदि आप नकारात्मक किरदार को लेकर कोई अच्छा कारण बताते हैं, तो वे इसकी सराहना भी करते हैं। हमारे समय में लोग नकारात्मक किरदार निभाने वाले अभिनेताओं के साथ तालमेल नहीं बिठा पाते थे।’ अभिनेता ने ओटीटी प्लेटफार्मों का जिक्र करते हुए कहा, ‘दर्शकों को इन चीजों ने अधिक साक्षर बना दिया है।’

प्रेम ने रणबीर की तारीफ करते हुए कहा कि वे बहुत मेहनती अभिनेता हैं। उन्होंने कहा, ‘रणबीर कला में बेहद माहिर हैं। उन्होंने ‘रॉकेट सिंह’ में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। एनिमल में भी उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया हैं। इस फिल्म में अभिनेता ने बहुत अच्छा काम किया है और शानदार भूमिका निभाई है।’ अभिनेता ने आगे बॉबी की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘एनिमल में बॉबी का किरदार विशेष था और उन्होंने इसे बखूबी निभाया भी है। मुझे उनका किरदार बहुत प्रभावशाली लगा हैं।’

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ को एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा द्वारा किया गया है। इस फिल्म में पहली बार रणबीर और रश्मिका की जोड़ी देखने को मिली है। फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी की भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म एक पिता और पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनिवार को फिल्म का घरेलू कलेक्शन 398.53 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। वहीं, वैश्विक स्तर पर एनिमल ने 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Read also: मध्य प्रदेश में 29 सीटों पर सीएम योगी ने किया था प्रचार, 22 पर खिला कमल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *