Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / MP में किसका होगा ‘राज’? शिवराज से मिले खट्टर, भोपाल में हलचल तेज

MP में किसका होगा ‘राज’? शिवराज से मिले खट्टर, भोपाल में हलचल तेज

मध्य प्रदेश में बीजेपी दल की बैठक चल रही है लेकिन वही भोपाल में सियासी हलचल बढ़ गई है । सीएम शिवराज से लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया, कैलाश विजयवर्गीय, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रह्लाद पटेल और वीडी शर्मा तक के नाम मुख्यमंत्री की रेस में शामिल है । इन सबके बीच सीएम शिवराज से पर्यवेक्षकों ने मुलाकात की है । नारेन्द सिंह तोमर के घर की सुरक्षा बढा दी गई है ।

<p class=”text-align-justify”>अटकलों का दौर भी तेज हो गया है. भोपाल पहुंचते ही मनोहरलाल खट्टर और अन्य पर्यवेक्षक सीधे मुख्यमंत्री आवास पहुंचे और सीएम शिवराज से मुलाकात की. खट्टर और शिवराज, दोनों ही नेताओं के चेहरे पर मुस्कान थी जिसके मीन-मेख निकाले जा रहे हैं

News Jungal Desk kanpur : मध्य प्रदेश Madhya Pradesh के लिए आज का दिन बहुत ही खास है । बीजेपी के सभी नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक आज भोपाल में हो रही है । सबकी नजरें भोपाल में लगी हुई हैं । बीजेपी विधायक दल की बैठक के लिए मंच सज चुका है । पर्यवेक्षक हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ,आशा लाकड़ा और लक्ष्मण भी भोपाल पहुंच चुके हैं । मध्य प्रदेश में शिव का ही राज होगा या सूबे को नया मुख्यमंत्री मिलेगा कुछ ही देर बाद फैसला हो जायेगा ।

यह भी पढ़े : हिंडन एयरबेस की सुरक्षा में सेंध, बाउंड्री वॉल के पास 4 फीट गहरी सुरंग देखी गई , मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *