आरोपी साहिल की कस्टडी रिमांड 3 दिन बढ़ी, खुलेंगे कई और राज

0

28 मई की रात दिल्ली के दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में आरोपी साहिल ने अपनी गर्लफेंड की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया था. आरोपी ने 16 वर्षीय लड़की को पत्थर से कुचल-कुचल कर मारने से पहले 20 से अधिक बार उस पर चाकू से वार किया.

 News Jungal Desk :- नाबालिग लड़की की बेरहमी से हत्या के आरोपी साहिल की दो दिन की कस्टडी रिमांड गुरुवार को खत्म हो गई, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उसे रोहिणी कोर्ट में पेश कर रिमांड बढ़ाने की अपील की. कोर्ट ने पुलिस की अपील को स्वीकार करते हुए साहिल की 3 दिन की कस्टडी रिमांड और बढ़ा दी. पुलिस अब आरोपी साहिल से हत्याकाण्ड से जुडी अन्य जानकारियां उगलवाएगी.

गौरतलब है कि 28 मई की रात दिल्ली के दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में आरोपी साहिल ने अपनी गर्लफेंड की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया था. आरोपी ने 16 वर्षीय लड़की को पत्थर से कुचल-कुचल कर मारने से पहले 20 से अधिक बार उस पर चाकू से वार किया.

यह भी पढ़े : .Bihar News: कन्हैया कुमार से इतना ‘नफरत’ क्यों करते हैं तेजस्वी? विपक्षी एकता सम्मेलन से पहले उठाया ये कदम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed