हिमाचल प्रदेश और गुजरात के लिए AAP ने कसी कमर! जल्द करेंगे प्रचार.

0

सूरत नगर निकाय चुनाव में मिली सफलता से उत्साहित आप को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ गुजरात में अवसर की एक झलक दिखाई दे रही है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर ;. पंजाब चुनावों में शानदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) अपना दायरा बढ़ाने की कोशिश में जुट गई है. नवंबर में हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh Election 2022) और गुजरात (Gujarat Election 2022) में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी ने ताल ठोंकने की पूरी तैयारी कर ली है. 

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पंजाब के मनोनीत मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) इन दोनों चुनावी राज्यों में प्रचार करेंगे. हिमाचल प्रदेश और गुजरात दोनों में अब तक BJP और कांग्रेस के बीच ही सीधा मुकाबला है.

सूरत नगर निकाय चुनाव में मिली सफलता से उत्साहित आप को प्रधानमंत्री  के गढ़ गुजरात में अवसर की एक झलक दिखाई दे रही है. सूत्र का कहना है, ”जहां तक ​​हिमाचल का सवाल है, यह पंजाब की सीमा से लगा हुआ है. यहां आप ने अभी-अभी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की है. आप को उम्मीद है कि पंजाब की लहर भी हिमाचल प्रदेश तक पहुंचेगी.’हिमाचल प्रदेश और गुजरात के लिए AAP ने कसी कमर! भगवंत मान और केजरीवाल की जोड़ी जल्द करेगी प्रचारसूरत नगर निकाय चुनाव में मिली सफलता से उत्साहित आप को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ गुजरात में अवसर की एक झलक दिखाई दे रही है’

आप ने पंजाब चुनाव में 92 सीटों पर फतेह हासिलकर शानदार जीत दर्ज की है. पार्टी ने अपने अधिकांश प्रतिद्वंद्वियों को हाशिये पर धकेल दिया. 117 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस ने महज 18 सीटों पर ही जीत दर्ज की है.

यह भी पढ़ेंकौन संभालेगा उत्तराखंड की कमान? इस तारीख को होगा एलान! रेस में हैं ये नाम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed