ED के छापों पर बोले AAP नेता संजय सिंह- ‘चाहे जितना जुल्म करो, लड़ाई जारी रहेगी’

0

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह के करीबियों के घर पर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की टीम आज यानी बुधवार को छापेमारी कर रही है। सांसद संजय सिंह ने आरोप है कि उनके सहयोगियों के परिसरों पर ईडी के छापे मारे जा रहे हैं।

News Jungal Desk: दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर जांच एजेंसियों की कार्रवाई लगातार तेजी से जारी है। ताजा मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने दिल्ली शराब नीति मामले में कथित घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में आज बुधवार को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह के करीबियों के परिसरों समेत कई जगहों पर नए सिरे से तलाशी ली गई।

इसे लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने बताया कि उनके सहयोगियों अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के परिसरों पर ईडी की टीम छापेमारी कर रही है। 

ईडी की कार्रवाई को लेकर आप नेता ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा, “मोदी की दादागिरी चरम पर पहुंच गई है। मैं मोदी की तानाशाही के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हूं। ईडी की फर्जी जांच को पूरे देश के सामने उजागर किया। ईडी ने मुझसे गलती मानी है। जब कुछ नही मिला तो आज मेरे सहयोगियों अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के घर पर ईडी ने छापा मारा है। सर्वेश के पिता कैंसर से पीड़ित हैं ये जुल्म की इंतेहा हो चुकी है। चाहे जितना जुल्म करो फिर भी लड़ाई जारी रहेगी।”

गौरतलब है कि इससे पहले कल यानी मंगलवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आबकारी घोटाले में कोर्ट से राहत नहीं मिली है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने मंगलवार को सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 1 जून तक बढ़ा दी है। उन्हें आबकारी घोटाले से जुड़े ईडी के मनी लान्ड्रिंग मामले में न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म होने पर कोर्ट में पेश किया गया था।

मनीष सिसोदिया ने कोर्ट से कुर्सी, टेबल और किताबें उपलब्ध कराने की मांग की है। कोर्ट ने उनकी मांग को स्वीकार कर लिया है। कोर्ट ने जेल प्रशासन को निर्देश दिया कि वह अध्ययन के उद्देश्य से कुर्सी, टेबल और किताबें प्रदान करने के सिसोदिया के अनुरोध पर पुनः विचार करें।

Read also: खाई में गिरी गाड़ी, जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में दर्दनाक हादसा,7 की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *