बहन अनीशा के साथ वेंकटेश्वर मंदिर पहुंची दीपिका, ‘फाइटर’ की रिलीज से पहले किए दर्शन…

अपनी आगामी फिल्म फाइटर की रिलीज से पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ छोटी बहन अनीशा भी साथ नजर आईं।

News jungal desk: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर खूब चर्चा में हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इससे पहले शुक्रवार को दीपिका वेंकटेश्वर भगवान के दर्शन करने पहुंचीं। दीपिका अपनी छोटी बहन अनीशा के साथ वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचीं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। दीपिका गुरुवार को वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचीं। 14 दिसंबर की रात को करीब 2 घंटे की चढ़ाई करते हुए वे मंदिर परिसर तक पहुंचीं। 

नंगे पैर की यात्रा
सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में दीपिका की छोटी बहन अनीशा के अलावा उनकी पूरी टीम भी नजर आ रही है। गुरुवार की रात करीब ढाई घंटे की चढ़ाई के बाद अभिनेत्री ने भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। चढ़ाई के बाद दीपिका एक गेस्ट हाउस में ठहरीं और फिर शुक्रवार (15 दिसंबर) की सवेरे वहाँ पर दर्शन किए। वायरल तस्वीरों और वीडियो में अभिनेत्री और उनकी बहन फुटपाथ पर नंगे पैर चलतीं नजर आ रही हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
साल 2024 के पहले माह जनवरी में दीपिका की फिल्म ‘फाइटर’ रिलीज होगी, इसमें वे ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन साझा करती हुई भी दिखेंगी। यह फिल्म पठान के ठीक एक साल बाद ठीक उसी दिन यानी 25 जनवरी 2024 को रिलीज हो रही है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण ‘कल्कि 2898 AD’ और ‘सिंघम अगेन’ का भी हिस्सा हैं।

Read also: रिलीज हुआ ‘फाइटर’ का पहला गाना ‘शेर खुल गए’, ठुमके लगाते नजर आए दीपिका-ऋतिक…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *