बिजनौर में एक रेलवे कर्मी ने अपने घर को ही बना रखा था शराब की दुकान

0

आबकारी विभाग और शहर कोतवाली पुलिस ने शहर की कृष्णापुरम कॉलोनी स्थित रेल कर्मी विवेक कुमार के मकान में छापा मारा. घर में शराब की बोतलों को सजा कर रखा गया था. ऐसा लग रहा था कोई बार खुली हो. पुलिस की टीम ने इस घर से एक-एक कर 109 शराब की बोतलें बरामद की, जो हरियाणा और हिमाचल मार्का की हैं.

News jungal desk : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक रेलवे कर्मी ने अपने घर को बार बना रखा था । और आबकारी विभाग की टीम ने जब छापा मारा तो सभी के होश उड़ गए है । घर में बारनुमा जगह से महंगी शराब की बोतलों का जखीरा मिला. रेलकर्मी के घर से 109 बोतलें मिलीं, जिनकी कीमत करीब 11 लाख रुपए है । और इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है । जबकि रेल कर्मी फरार है ।

बता दें कि आबकारी विभाग और शहर कोतवाली पुलिस ने शहर की कृष्णापुरम कॉलोनी स्थित रेल कर्मी विवेक कुमार के मकान में छापा मारा था । घर में शराब की बोतलों को सजा कर रखा गया था. ऐसा लग रहा था कोई बार खुली हो. पुलिस की टीम ने इस घर से एक-एक कर 109 शराब की बोतलें बरामद की, जो हरियाणा और हिमाचल मार्का की हैं । मौके से हरेंद्र सिंह, निवासी दरगोपुर नगली को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी रेलकर्मी विवेक कुमार फरार है ।

फरार आरोपी धामपुर और नगीना के बीच पड़ने वाले हबीबवाला रेल फाटक पर गेटमैन है, जोकी काफी दिनों से अनुपस्थित चल रहा है. पकड़े गए आरोपी हरेंद्र सिंह का चालान कर दिया गया है. मामला तब खुला जब गांधी जयंती होने की वजह से सोमवार को जिलेभर में शराब की दुकानें बंद थी. ऐसे में एक मुखबिर के जरिये एक शराब की बोतल की खरीदारी कराई गई. दुकान बंद होने की वजह से आरोपी ने बोतल दुगने मूल्य पर बेची. इसके बाद आबकारी विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और मकान में शराब का जखीरा पकड़ लिया. शहर के कोतवाल राजीव चौधरी ने बताया कि शराब की ऐसी ब्रांड भी मिली हैं जो बिजनौर में बिकती नहीं है.

Read also: महाराष्ट्र के नांदेड़ और औरंगाबाद के बाद अब नागपुर में 24 घंटे के अंदर 2 अलग-अलग सरकारी अस्पतालों में 25 मरीजों की जान चली गई है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed