Movie ‘Jawan’ का एक new poster जारी हुआ ,देखें SRK का नया लुक….

0

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की मोस्ट अवोटेड फिल्म ‘जवान’ का एक नया पोस्टर जारी हुआ है। इस पोस्टर में शाहरुख बड़े ही धांसू अदाज में मुंह में सिगार लिए और हाछ में एके 47 बंदूक लिए नजर आ रहें हैं। फैंस को एक्टर का यह लुक बेहद पसंद आ रहा है।

न्यूज जंगल डेस्क :-फिल्म ‘जवान का पहले भी एक पोस्टर रिलीज हुआ था। पहले पोस्ट में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) खून से लतपथ और पूरे चेहरे पर पट्टी लगाए नजर आए थे। तो वहीं इस नए पोस्टर में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का लुक एकदम डेसिंग और मस्त लग रहा है। इस नए लुक को देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं। फिल्म में जिसतक का शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का रोल है वह बिल्कुल उसी अंदाज में नजर आ रहें हैं।

इस वीडियो के बाद अब एक नया पोस्ट भी जारी किया जा चुका है जो इंटरनेट पर खलबली मचा रहा है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की रफ्तार अब पठान (Pathan) से ताबातोड़ कमाई करने के बाद थमती नजर नहीं आ रही है। फैंस ने तो पहले से ही दावा कर दिया है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जवान उनकी ‘पठान’ (Pathan) से भी ज्यादा सुपर डुपर हिट जाएगी। जिसकी वजह है उनका फिल्म जवान (film Jawan) में नया लुक।

फिल्म जवान में भी दीपिका का एक छोटा सा रोल है। फैंस का मानना है कि दीपिका किंन की जिस भी फिल्म में होती है वह फिल्म सुपरहिट होती है। इसके साथ ही आपको बता दें कि साउथ सुपर स्टार ‘विजय थालापट्टी’ (vijay thalapathy) का फिल्म जवान में एक कैमियो होगा। बहरहाल, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस उनकी फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं साउथ सिनेमा की मशहूर ‘नयनतारा’ (Nayanthara)। अभीतक यह तह है कि किंग खान की फिल्म जवान 2 (JAWAN 2) जून 2023 को ही रिलीज होगी। क्योंकि जहां पर पहले यह खबरें जोरो पर थी कि फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है, तो वहीं इस नए पोस्टर पर साफ लिखा है कि यह फिल्म JAWAN 2 जून को ही रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:-: Shraddha-Ranbir की फिल्म ने 7वें दिन सबसे कम की कमाई, क्या होगा 100 करोड़ आंकड़ा पार?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed