लिफ्ट में कुत्ता ले जाने पर घमासान, नहीं मानी महिला तो रिटायर्ड IAS ने जड़ा थप्पड़

दिल्ली से सटे नोएडा में एक बार फिर लिफ्ट कुत्ते को ले जाने पर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि रिटायर्ड आईएएस ने महिला को थप्पड़ जड़ दिए. अब इस थप्पड़बाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

  News jungal desk:- उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बार फिर लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने पर विवाद खड़ा हो गया है । ताजा मामला सेक्टर 108 स्थित पार्क लॉरेट सोसाइटी का है, जहां लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने पर एक रिटायर्ड आईएएस और महिला के बीच विवाद शुरू हो गया है । विवाद इतना बढ़ा कि नौबत थप्पड़बाजी तक आ गई थी । अब इस थप्पड़कांड का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । मिल रही जानकारी के मुताबिक दोनों परिवारों की तरफ से पुलिस में कोई शिकायत न करते हुए समझौता कर लिया गया है ।

बताया जा रहा है कि एक रिटायर्ड आईएएस आरपी गुप्ता ने महिला को कुत्ते के साथ लिफ्ट में जाने पर रोका है । लेकिन महिला ने उनकी एक ना सुनी । और जिसके बाद विवाद बढ़ गया था । महिला ने लिफ्ट से निकलने से मना कर दिया. जिसके बाद रिटायर्ड आईएएस ने वीडियो बनाना शुरू किया. जिस पर महिला आग- बबूला हो गई और उन मोबाइल को हाथ से गिरा दिया. जिसके बाद उन्होंने महिला को ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ दिए. इस पूरे मामले पर पुलिस जांच में जुट गई, लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों में समझौता हो गया है ।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि रिटायर्ड आईएएस और  हाथापाई हो रही है. इसी बीच उसका पति भी आ जाता है और वह भी उलझ जाता है और रिटायर्ड आईएएस से मारपीट करने लगता है. हालांकि बाद में दोनों परिवारों ने समझौता कर लिया. गौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है, जब लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने पर विवाद हुआ हो. इससे पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. इससे पहले एक वीडियो आया था, जिसमें लिफ्ट के अंदर महिला के साथ मौजूद कुत्ते ने एक मासूम को काट लिया था।

Read also :- कानपुर में कारोबारी के बेटे की किडनैपिंग के बाद रस्सी से गला घोंटकर बेरहमी से हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *