ताबड़तोड़ हत्याओं से दहली संगम नगरी,प्रयागराज में आज अभी तक हुई 7 हत्याएं…

0

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में इन दिनों अपराधियों का बोल बाला है। अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है की आए दिन कोई ना कोई घटना को अंजाम दे रहे है। प्रदेश में पुलिस प्रशासन का खौफ कम होता दिख रहा है। प्रदेश में भले ही अपराधियों पर बुल्डोज़र चल रहा हो लकिन ऐसा लगता है कि अपराधियों पर इसका कोई भी असर नहीं दिख रहा है। जिसका ताजा उदाहरण संगम नगरी प्रयागराज में देखने को मिला। जहां पर ताबड़तोड़ हत्याओं से दहली संगम नगरी।

प्रयागराज में जगह-जगह हत्याओं से सनसनी फ़ैल गयी। नवाबगंज परिवार की 5 लोगों की हत्या के बाद सोरांव इलाके में 2 अलग-अलग हत्या की घटनाएं सामने आयी है। पहली घटना सोरांव की है जहां पर पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीँ प्रयागराज के सोरांव में भी एक युवक शव मिला। युवक के सिर में चोट के निशान मिले जिससे आशंका लगाई जा रही है की युवक की हत्या की गयी है। आज अभी तक प्रयागराज में 7 हत्याएं हो चुकी हैं।

बता दें कि कौशाम्बी के मूल निवासी परिवार की प्रयागराज में हत्या से सनसनी फ़ैल गई है। मारे गए लोगों में 42 साल के राहुल,38 साल की प्रीति और 3 बेटियों को भी हत्यारों ने मौत के घाट उतार दिया। तीनों बेटियों की उम्र 12, 7 और 5 साल थी। मौके पर पुलिस के अला अधिकारी और फॉरेंसिक की टीम पहुँच कर जाँच पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल पुलिस प्रशासन जाँच पड़ताल में जुटा हुआ है।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर को दहलाने की आतंकी साजिश नाकाम, राजौरी में मिला IED

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *