भिवंडी में 3 मंजिला इमारत ढही, मलबे में दबने से एक की मौत, कई घायल

0

भिवंडी में तीन मंजिला इमारत शनिवार को ढह गई. जिसमें 15 से 20 लोगों के फंसे होने की खबर है. चार परिवार को लोग मलबे के नीचे दबे हुए हैं. वहीं कुछ मजदूर भी फंसे हुए हैं ।

News Jungal Desk : महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी के वालपाड़ा इलाके में एक इमारत शनिवार को ढह गई है । दमकल व आपदा सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच चुकी है । और मलबे में दबे लोगों का रेस्क्यू किया जा रहा है. बिल्डिंग गिरने के चलते हताहतों की संख्या बढ़ सकती है । इमारत के मलबे में 15 से 20 लोग के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है । स्थानीय लोगों ने दमकल और आपदा विभाग को फोन कर हादसे की सूचना दी है ।

स्थानीय लोगों के मुताबिक 15 से 20 लोग मलबे के नीचे फंसे हुए हैं । बताया जा रहा है कि ग्राउंड प्लस 2 मंजिली इमारत थी । और मौके पर दमकल और डिजास्टर शहित NDRF और पुंलिस की टीम पहुंच चुकी है । और स्थानीय लोगों के मुताबिक मलबे में चार परिवार के लोग फंसे हुए हैं । और वहीं कुछ मजदूर भी फंसे हुए हैं । ठाणे फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच रही है ।

यह इमारत कैलाशनगर के वालपाड़ा में वर्द्धमान कंपाउंड में थी । और इस इमारत के नीचे गोदाम है और ऊपर मकान था । और अभी यह साफ नहीं हो पाया कि इस इमारत का स्ट्रक्चर रेसिडेंशियल था या कॉमर्शियल । और निचली मंजिल गोदाम था. जहां मजदूर काम पर रहे थे. उनमें से कुछ के मलबे में दबे होने की आशंका है. घटनास्थल पर एंबुलेंस तैनात हैं. घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. मलबे से लोगों को निकाला जा रहा है. यह इमारत काफी पुरानी बताई जा रही है. युद्ध स्तर पर बचाव का काम जारी है ।

Read also : रूस ने यूक्रेन के कई शहरों पर दागे मिसाइल, 5 बच्चों समेत 26 की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed