Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / तह तक / Lakhimpur Kheri: खेत में पानी भर जाने के विवाद के चलते काट डाली युवक की गर्दन, आरोपी फरार…

Lakhimpur Kheri: खेत में पानी भर जाने के विवाद के चलते काट डाली युवक की गर्दन, आरोपी फरार…

लखीमपुर खीरी के मितौली थाना क्षेत्र के शहीदपुर गांव में रास्ते व खेत में पानी भर जाने के विवाद के चलते बुधवार को दिनदहाड़े युवक की हत्या कर दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

News jungal desk: लखीमपुर खीरी के मितौली थाना क्षेत्र के शहीदपुर गांव में रास्ते व खेत में पानी भर जाने के विवाद के चलते बुधवार को दिनदहाड़े युवक की हत्या कर दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। दिनदहाड़े हुए हत्याकांड से आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई। 

बताया जा रहा है कि गांव शहीदपुर निवासी पंकज वर्मा पुत्र रामदीन (35) बुधवार सुबह करीब 11 बजे अपने खेत पर पंपसेट लगाकर वापस आ रहा था। इसी दौरान गांव के ही रहने वाले रामप्रसाद और पंकज के बीच कहासुनी होने लगी। बताते हैं कि एक दिन पहले पंकज ने अपने गन्ने के खेत की सिंचाई की थी। इस दौरान पानी रास्ते व रामप्रसाद के खेत में भर गया था। रास्ते में पानी भर जाने से लोग रामप्रसाद के गेहूं के खेत में होकर निकलने लगे थे, जिस बात से वह नाराज था। 

बुधवार सुबह रामप्रसाद अपने खेत में कांटे लगा रहा था। इसी दौरान पंकज वहां से निकला। रामप्रसाद उस बात का विरोध जताते हुए गाली गलौज करने लगा और बांके से उसकी गर्दन पर कई प्रहार कर दिए, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Read also: दिवंगत सविता को मिला तेनजिंग नोर्गे नेशनल एडवेंचर अवार्ड, राष्ट्रपति मुर्मू ने माता-पिता को सौंपा अवार्ड…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *