क्या ऑफ एयर हो जाएगा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’?असित मोदी ने तोड़ी चुप्पी

0

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते 15 साल से टीवी पर राज कर रहा है. इस शो को अबतक दर्शकों का भरपूर प्यार मिलते आया है, लेकिन अब ऑडियंस शो और शो मेकर्स से कुछ नाराज नजर आ रही है. ऐसे में शो को बायकॉट करने की मांगों के बीच शो बंद होने की खबरों ने भी खूब जोर पकड़ा और इन सबके बीच अब असित मोदी ने सामने आकर सच बताया है

  News jungal desk : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते 15 साल से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है और इस शो को आजतक ऑडियंस का जबरदस्त सपोर्ट मिला है । ‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ के हर किरदार को ऑडियंस ने दिल से अपनाया था, लेकिन बीते कुछ वक्त से इस शो पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं । शो की पुरानी स्टारकास्ट ने धीरे-धीरे करके सीरियल से किनारा कर लिया और नई स्टारकास्ट को ऑडियंस उतना प्यार नहीं दे पाई. शो में ‘दयाबेन’ के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी के जाने के बाद से दर्शक काफी निराश थे और ऑडियंस की मांग को देखते हुए मेकर असित मोदी ने वादा किया था कि दयाबेन के रूप में दिशा वकानी जल्द ही शो में वापसी करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है ।

बार-बार शो में दयाबेन की वापसी की बात करने के बाद भी मेकर्स जब अपना वादा पूरा न कर पाए, तो अब दर्शकों के सब्र का बांध टूट गया है और ऑडियंस ने शो को बायकॉट करना शुरू कर दिया है । और शो के बहिष्कार की मांग के बीच अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ऑफ एयर होने की खबरों ने भी खूब जोड़ पकड़ा है । शो के बंद होने की चर्चा को तेज होता देख निर्माता असित मोदी ने खुद सामने आकर इस बारे में बात की है ।

असित मोदी ने दी सफाई
टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक असित मोदी ने एक स्टेटमेंट जारी कर ये साफ कर दिया है कि ये शो बंद नहीं होने वाला है. रिपोर्ट के अनुसार वह कहते हैं, “मैं यहां अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हूं और मैं अपनी ऑडियंस से कभी झूठ नहीं बोलूंगा. कुछ कारणवश हम दया के किरदार को समय पर वापस नहीं ला पाए, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उनके किरदार की शो में वापसी नहीं होगी.”

नहीं बंद होगा शो 
वह आगे कहते हैं, “दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी होंगी या कोई और ये आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन मेरा दर्शकों से वादा है कि दयाबेन वापस आएंगी और तारक मेहता का उल्टा चश्मा कहीं नहीं जा रहा.”

यह भी पढ़े : CID के ‘फ्रेड्रिक्स’ दिनेश फडनीस की हुई मौत, 57 की उम्र में हुई थी ये गंभीर बीमारी, जानें क्या हुआ था उनके साथ

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed