Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / Kanpur: थाने के बाहर खड़ी सीज इनोवा से स्टेपनी चुराते हुए सिपाही का वीडियो वायरल, एसीपी कर्नलगंज को सौंपी जांच…

Kanpur: थाने के बाहर खड़ी सीज इनोवा से स्टेपनी चुराते हुए सिपाही का वीडियो वायरल, एसीपी कर्नलगंज को सौंपी जांच…

डीसीपी सेंट्रल प्रमोद कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है। प्रकरण की जांच एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार को सौंपी गई है।

News jungal desk: कानपुर में ग्वालटोली थाने के बाहर खड़ी सीज इनोवा से स्टेपनी और पहिया चुराते हुए सिपाही का वीडियो वायरल हो गया। मामले में एक अधिवक्ता ने सीपी व उत्तर प्रदेश बार काउंसिल को पत्र भी लिखा है। डीसीपी सेंट्रल प्रमोद कुमार ने एसीपी कर्नलगंज को इस मामले की जांच सौंपी है।

हालांकि, ग्वालटोली थाने के पास रहने वाले अधिवक्ता शैवाल भारती ने सीपी डॉ. आरके स्वर्णकार व उत्तर प्रदेश बार एसोसिएशन को भेजे शिकायती पत्र के साथ एक सीसीटीवी फुटेज भी सौंपा गया है।
अधिवक्ता के मुताबिक बताया जा रहा है कि थाना के बाहर सीज की गई इनोवा कार खड़ी थी। 27 नवंबर को थाने का एक सिपाही कार से रात करीब 2 बजे थाने के बाहर पहुंचा। दो और लोग भी उसके साथ थे। सिपाही के इशारे पर इनोवा की स्टेपनी निकाली गई, जिसे थाने के अंदर रख दिया गया। इसके बाद इनोवा का नया पहिया भी खोल लिया गया।

एसीपी कर्नलगंज को सौंपी गई है जांच
मामले की जानकारी थाना प्रभारी को दी गई फिर भी इसकी कोई कार्रवाई नहीं हुई। आरोप है कि जिस गोल्डन रंग की गाड़ी से सिपाही आया था वो गाड़ी थाना प्रभारी राकेश सिंह की ही है। डीसीपी सेंट्रल प्रमोद कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है। प्रकरण की जांच एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार को सौंपी गई है।

Read also: दीपदान कर प्रार्थना की, हे गंगा मइया, भारत को हिंदू राष्ट्र बना दो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *