Ghaziabad Accident: दाह संस्कार के लिए जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में ट्रक ने मारी टक्कर, 1 की हुई मौत 10 से ज्यादा हुए घायल…

0

नए बाइपास पर गांव खुडलिया के निकट ब्रजघाट दाह संस्कार के लिए जा रहे लोगों की ट्रैक्टर-ट्रॉली में ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे ट्रॉली में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 10 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

News jungal desk: नए बाइपास पर गांव खुडलिया के निकट ब्रजघाट दाह संस्कार के लिए जा रहे लोगों की ट्रैक्टर-ट्रॉली में ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे ट्रॉली में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 10 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर निवासी वृद्धा रूमाल कौर की मृत्यु के बाद शनिवार को उनके परिजन और ग्रामीण शव लेकर ब्रजघाट शमशान घाट जा रहे थे। सुबह करीब 10 बजे सिंभावली क्षेत्र में गांव खुडलिया के निकट नए बाइपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से उनकी उनकी ट्रैक्टर-ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। घटना में ट्राली में सवार सतवीर (65) निवासी गांव रसूलपुर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हरजीत, अमरपाल, सतवीर, ब्रजमोहन, ओमपाल, साधु, मामचंद, ओमाशरण, नरेश, मयंक, राजन, निर्मल और महकार घायल हो गए। वहीं घायलों की चींख सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। 

Read also:  वर्ल्ड कप फाइनल मैच को लेकर लोगो में दिख रहा अजब उत्साह, फैंस कर रहे कल का इंतजार…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *