OTT प्लेटफॉर्म पर आने जा रही Tiger 3, जानिए इतने करोड़ में फाइनल हुई डील

News jungal desk:– सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) रविवार, 12 नवंबर यानी दिवाली के खास मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको अब बॉक्स ऑफिस पर पांच दिन हो चुके हैं और इन पांच दिनों में फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई करते हुए भारतीय बॉक्स ऑफिस (box office) पर 200 करोड़ और वर्ल्डवाइड 300 करोड़ (Worldwide 300 crores) की कमाई कर ली। वहीं, सलमान और कैटरीना के जो फैंस इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पा रहे हैं वो इसके ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं, जिनके लिए खुशखबरी है। हाल में फिल्म की ओटीटी रिलीज (Tiger 3 OTT Release) को लेकर अपडेट आई है।

आजकल सिनेमाघरों के बाद फिल्म सीधे (OTT platform) पर रिलीज हो जाती है, जिससे उन लोगों के लिए सुविधा हो जाती है जो सिनेमाघरों में फिल्म देखने नहीं जा पाते। हाल में सिनेमाघरों से उतरने के कुछ ही दिनों बाद फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो जाती है और वहां धूम मचाती है।

ऐसे में अब सलमान खान के फैंस को भी ‘टाइगर 3’(Tiger 3) के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार है। हालांकि, कोई भी फिल्म किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) पर तब तक रिलीज नहीं होती, जब तक वो सिनेमाघरों में लगी है और सिनेमाघरों से उतरने के भी 20 से 25 दिनों बाद ही ओटीटी पर दस्तक देती है।

वहीं, अब सवाल आता है कि फिल्म के राइट्स कितने करोड़ में फाइनल हुए तो, रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि Salman Khan, Katrina Kaif और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3 OTT Rights) के ओटीटी राइट्स के लिए यश राज स्टूडियो और अमेजन प्राइम वीडियो के बीच 200 करोड़ की डील हुई है, जो एक शानदार डील है।

यह भी पढ़ें :–Abhishek Kumar से नाराज Bigg Boss फैंस, बोले ‘ढंग से बात करनी नहीं आती’, सुना रहे खरीखोटी….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *