Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / अन्य / UP: ट्रक और रोडवेज बस की हुई आपस में टक्कर, चपेट में आए बाइक सवार की हुई मौत…

UP: ट्रक और रोडवेज बस की हुई आपस में टक्कर, चपेट में आए बाइक सवार की हुई मौत…

मुजफ्फरनगर में एक दर्दनाक हादसे में कक्षा 12 के छात्र की मौत हो गई जबकि अभिषेक घायल हो गया। मृतक छात्र परिवार में इकलौता बेटा था।

News jungal desk: मुजफ्फरनगर में दिल्ली-दून हाईवे पर गांव भंगेला के निकट एक असंतुलित रोडवेज और ट्रक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार कक्षा 12 के छात्र हर्ष (16) की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसका भाई भी घायल हो गया। हादसे में डस्ट से लदा ट्रक भी पलट गया। मृतक बेटा परिवार में इकलौता था। घटना पर क्रोध जताते हुए ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगाकर मुआवजे की मांग भी की। हादसे के बाद रोडवेज बस गंतव्य के लिए रवाना हो गई।

क्षेत्र के गांव खेती राजपूतान निवासी अभिषेक (22) और हर्ष (16) सुबह करीब 9 बजे खतौली से बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। जब यह गांव भंगेला के निकट पहुंचे तो अचानक पीछे से आ रहे ट्रक और रोडवेज बस आपस में टकरा गई। इस दौरान ट्रक पलट गया और ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार हर्ष की भी मौके पर मौत हो गई, जबकि अभिषेक घायल हो गया।

जानकारी मिलने पर परिजन व सैंकड़ों ग्रामीण फौरन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हाईवे पर जाम लगा दिया और मुआवजे की मांग करने लगे । उधर, जानकारी मिलने पर खतौली एसडीएम अपूर्वा यादव व सीओ खतौली डॉ. रवि शंकर मौके पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन, उन्होंने फिर भी जाम नहीं खोला।

बताया जा रहा है कि मृतक हर्ष परिवार में इकलौता बेटा था। उसकी एक बहन है। वह दादरी इंटर कॉलेज में कक्षा बारह का छात्र था और खतौली में ट्यूशन पढ़ने के बाद अपने ताऊ के बेटे अभिषेक के साथ उसकी बाइक पर सवार होकर घर आ रहा था। घायल अभिषेक को मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया है। ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े हुए हैं और जाम लगाया हुआ है।

Read also: हमास ने लगाया प्रवक्ताओं के ऑडियो मैसेज जारी करने पर रोक… पहचान और लोकेशन मिलने के डर से लिया यह फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *