Uttarakhand: मुनस्यारी घूमने आया था पर्यटक, तबियत बिगड़ने से हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस…

31 की पार्टी के लिए उत्तराखंड के पिथौरागढ़ के मुनस्यारी में घूमने आए एक बंगाली पर्यटक की अचानक मौत हो गई। जिसके बाद अब पर्यटक का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया गया है।

News jungal desk: 31 की पार्टी के लिए उत्तराखंड के पिथौरागढ़ के मुनस्यारी में घूमने आए एक बंगाली पर्यटक की अचानक मौत हो गई। जिसके बाद अब पर्यटक का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया गया है

मिली जानकारी के अनुसार, बृहस्पतिवार की शाम कौसानी से मुनस्यारी पहुंचे कोलकाता के हरिदेवपुर दक्षिण 24 परगना कोलकाता निवासी 66 वर्षीय देवव्रत रॉय की कौसानी से ही तबियत खराब थी। हालत बिगड़ने पर साथी उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुनस्यारी लेकर आए। जहां पर उपचार कर रहे डॉ. रवि ने पूरे प्रयास किए लेकिन पर्यटक को बचा नहीं पाए।

सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे थाना मुनस्यारी के एसआई कृपाल सिंह ने मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय पिथौरागढ़ भेजा है। इसके साथ ही पर्यटक की मौत की सूचना कोलकाता में परिजनों को भी दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

Read also: जमीनी विवाद के चलते बदमाशों ने बुजुर्ग महिला पर धारदार हथियारों से किया हमला, हुई मौत…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *