Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / तह तक / Dausa Crime: जमीनी विवाद के चलते बदमाशों ने बुजुर्ग महिला पर धारदार हथियारों से किया हमला, हुई मौत…

Dausa Crime: जमीनी विवाद के चलते बदमाशों ने बुजुर्ग महिला पर धारदार हथियारों से किया हमला, हुई मौत…

जिले के लालसोट में जमीनी विवाद को लेकर दो दर्जन से अधिक बेखौफ बदमाशों ने घर में सो रहे एक परिवार के उपर हमला कर दिया। बताया जा रहा है रात 1:00 के आसपास सोते समय अचानक हुए इस हमले में परिवार के कुछ लोगों के चोट भी आई है।

News jungal desk: दौसा के लालसोट रोड पर बीती रात करीब 1 बजे दो दर्जन से अधिक बदमाशों ने घर में सो रहे एक परिवार के उपर हमला कर दिया। लाठी-डंडे और धारदार हथियारों से वार करते हुए करीब एक दर्जन लोगों ने एक वृद्ध महिला को मारमार कर उसकी जान ले ली। बताया जा रहा है रात 1:00 के आसपास सोते समय अचानक हुए इस हमले में परिवार के कुछ लोगों के चोट भी आई है। जिनका दौसा जिला अस्पताल में अभी इलाज जारी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राम चन्द्र नेहरा ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर दो दर्जन से अधिक लोगों द्वार सोते समय परिवार के उपर हमला करने का मामला जानकारी में आने के बाद मौके पर पहुंचे थे। हमले में लड्डो देवी (65) पत्नी मूलचंद की मौत हो गई है। वहीं मृतका के बेटे नरेश ने बताया कि, उनके जमीन विवाद का मामला काफी समय से कोर्ट में चल रहा है। इसे लेकर आरोपी पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुके है। मेरे पिताजी के पैर तुड़वा दिए। साथ ही मेरी दुकान में भी कई बार चोरी करवा चुके है ।

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश
दौसा कार्यवाहक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामचंद्र नेहरा ने बताया कि रात को कुछ बदमाशों ने एक परिवार के ऊपर हमला कर है। जिसमें एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। वहीं परिवार के कुछ सदस्यों को भी कुछ चोटें आई है। मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है।  मृतका बुजुर्ग के बेटे नरेश की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसमें दो आरोपियों सहित 20-25 अज्ञात लोगों के भी खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

Read also: अभिनेता राम चरण के साथ काम करने में बेहद खुश थी आलिया, की जमकर तारीफ…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *