इन फिल्मों को राम चरण ने किया था रिजेक्ट देखे आप भी…

0

Ram Charan rejected films: आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि राम चरण ने किन फिल्मों को रिजेक्ट किया है, जो हिट साबित हुई।

न्यूज जंगल डेस्क :- अभिनेता रामचरण (Ram Charan) ने फिर से काम पर वापसी कर ली हैं। आज साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan Birthday) का बर्थडे है।

एक्टर आज अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके पर तमाम सितारों सहित एक्टर के फैन उनको बधाई दे रहे हैं। इस खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं कि राम चरण (Ram Charan) ने किन फिल्मों को रिजेक्ट किया है, जो हिट साबित हुई।

महेश बाबू की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर काफी अच्छी कमाई की थी। हालांकि सबसे पहले ये मूवी राम चरण (Ram Charan) को ऑफर हुई थी, लेकिन राम ने इसे रिजेक्ट कर दिया था।

जानकारी के अनुसार निर्देशक विक्रम कुमार ने मनम के लिए सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) को अप्रोच किया था, लेकिन इस सुपरहिट फिल्म को राम चरण (Ram Charan) ने लात मार दी।

रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिए राम चरण (Ram Charan) को ही अप्रोच किया गया था, लेकिन एक्टर ने इस फिल्म को ठुकरा दिया था।

इस फिल्म को साउथ के 2 बड़े सितारों ने ठुकराया था। पहले राम चरण (Ram Charan) और उसके बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इसके बाद इस मूवी में राणा दग्गुबाती की एंट्री हुई और फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

राम चरण (Ram Charan) को सबसे पहले इस मूवी का ऑफर मिला था, लेकिन उस वक्त वो अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थी। इसलिए राम चरण (Ram Charan) ने इस मूवी को लात मार दी थी।

प्रभास की इस फिल्म के लिए पहले निर्देशक ने राम चरण (Ram Charan) को अप्रोच किया, लेकिन राम चरण (Ram Charan) ने ये फिल्म ठुकरा दी और प्रभास के हाथों एक ब्लॉकबस्टर फिल्म लग गई।

साउथ के मेगा स्टार राम चरण (Ram Charan) ने कड़ी मेहनत और लगन से पूरी दुनिया में अलग पहचान बनाई है। हाल ही में एक्टर की फिल्म आरआरआर (RRR) के गाने नाटू नाटू (Song Natu Natu) को ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला है। वहीं, बीते दिनों आरसी 15 के सेट पर कियारा आडवाणी ने राम चरण (Ram Charan) का प्री बर्थडे भी मनाया था। आज पूरा देश राम चरण के इस खास दिन को सेलिब्रेट कर रहा है।

Read also: राहुल के समर्थन में काले लिबास में संसद पहुंचीं सोनिया, गांधी मूर्ति के पास किया प्रदर्शन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *