भाजपा की 5 सदस्यीय समिति झारखंड सरकार की नाकामियों को करेगी उजागर, उठाया बड़ा कदम…

बयान में कहा गया है कि हेमंत सोरेन सरकार 28 दिसंबर को सत्ता में चार साल पूरे कर लेगी। हर साल की तरह भाजपा सरकार की नाकामियों, उसके झूठ और भ्रष्टाचार को उजागर करेगी। 

News jungal desk: झारखंड में भाजपा ने 5 सदस्यों की एक समिति गठित की है। इस समिति को जिम्मेदारी दी गई है कि यह झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार की नाकामियों को उजागर करें। आपको बता दें कि आगामी 28 दिसंबर से झारखंड की झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और राजद के गठबंधन वाली सरकार अपने चार साल पूरे कर लेगी। ऐसे में भाजपा की इस कोशिश को अगले विधानसभा चुनाव की तैयारियों से जोड़कर भी देखा जा रहा है।  

समिति में इन नेताओं को किया गया शामिल
आपको बता दें कि इस पांच सदस्यीय समिति का गठन झारखंड भाजपा के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने किया है। इस समिति की अध्यक्षता पूर्व आईपीएस अधिकारी अरुण एरोन करेंगे। वहीं शिव पूजन पाठक, योगेंद्र प्रताप सिंह, रविनाथ किशोर और सुनिता सिंह, इस समिति के अन्य सदस्य है । पार्टी ने आधिकारिक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी है। बयान में कहा गया है कि हेमंत सोरेन सरकार 28 दिसंबर को सत्ता में चार साल पूरे कर लेगी। हर साल की तरह भाजपा सरकार की नाकामियों, उसके झूठ और भ्रष्टाचार को उजागर करेगी। 

कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों से करोड़ों रुपये बरामद होने के बाद भाजपा सरकार हमलावर है। वहीं झारखंड में वामदलों ने संयुक्त बयान जारी कर कार्रवाई की मांग भी की है। वामदलों ने कहा है कि भ्रष्टाचारी किसी भी दल के हो, दोषी को सजा मिलनी ही चाहिए। उन्होंने कहा कि यह सीधे टैक्स चोरी का मामला है और इसकी विस्तार से जांच भी होनी चाहिए।

Read also: राजोरी में वन सुरक्षा को लेकर उठाए बड़े कदम, रक्षकों को भी थमाए हथियार, कर सकेंगे आतंकियों का सफाया…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *