चेहरे पर भारतीय झंडे का टैटू होने से स्वर्ण मंदिर के भीतर लड़की को जाने से रोका,सोशल मीडिया पर भड़के लोग

0

अमृतसर के स्वर्ण मंदिर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की को भारतीय राष्ट्र ध्वज का टैटू अपने चेहरे पर लगाने के कारण मंदिर में घुसने से रोकने की कोशिश की जा रही है. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा इस घटना को लेकर फूट पड़ा है. धार्मिक नेताओं ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वाली इस तरह तरह की घटनाओं के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है ।

News Jungal Desk:   चेहरे पर भारतीय झंडे (Indian flag) का टैटू बनवाने की वजह से पंजाब के स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) के भीतर एक लड़की को जाने से रोकने की कोशिश करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । और इसके बाद धार्मिक और आध्यात्मिक शख्सियतों के साथ ही फिल्म एक्टरों ने भी ट्विटर (Twitter) पर इसे लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करी है । इस्कॉन के उपाध्यक्ष और प्रवक्ता राधारमण दास ने इस मामले पर कड़ी नाराजगी जाहिर करी है । उन्होंने इस घटना के जिम्मेदार लोगों पर तत्काल सख्त कार्रवाई करने की मांग भी करी है । राधारमण दास ने कहा कि अगर वक्त रहते इस तरह की हरकतों पर रोक नहीं लगाई गई तो हालात और बिगड़ सकते हैं ।

राधारमण दास ने एक ट्वीट करके बोला कि ‘यह चौंकाने वाला है! महिलाओं को स्वर्ण मंदिर में प्रवेश करने से रोका गया क्योंकि उनके चेहरे पर भारतीय जंडे का टैटू था. इस खालिस्तानी को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए. उन्हें नजरअंदाज करना कोई समाधान नहीं है । क्योंकि उनका अहंकार दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है.’ वहीं फिल्म एक्टर देवोलीना भट्टाचार्य ने बोला कि ‘एक सेकंड के लिए तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि यह स्वर्ण मंदिर के अंदर हो रहा है । यह देखकर दुख होता है कि हम किस ओर जा रहे हैं। और हां हमें इसके बारे में चिंतित नहीं होना चाहिए ।

देवोलीना भट्टाचार्य ने बोला कि ‘हम एक माफिया डॉन के लिए रोने में व्यस्त हैं । सरकार की आलोचना कर रहे हैं । इसलिए पीएम के प्रति नफरत फैलाने में व्यस्त हैं । इसके लिए उनके पास समय नहीं है.’ वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही गोल्डन टेंपल की वीडियो से जुड़े इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए SGPC के महासचिव गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने अमृतसर में कहा कि ‘बच्ची के चेहरे पर जो झंडा बना था, वह राष्ट्रीय ध्वज नहीं था क्योंकि उसमें अशोक चक्र नहीं था. वह कांग्रेस या किसी अन्य राजनीतिक पार्टी का झंडा भी हो सकता है. मैं उस शख्स के व्यवहार के लिए क्षमा-याचना करता हूं ।

Read also : School Closed: भीषण गर्मी की वजह से इन शहरों में बंद रहेगें स्कूल और कॉलेज

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *